Road Accident: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस-ट्रक की जोरदार टक्कर, 4 की मौत, 21 घायल

Agra Expressway Road Accident: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर जबरदस्त टक्कर हुई. यह हादसा अल सुबह हुआ. एक बस अचानक डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी ओर से आ रहे ट्रक से टकरा गई

Update: 2024-04-23 08:01 GMT

Agra Expressway Road Accident: आगरा एक्सप्रेसवे (Agra Expressway) एक भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां पर तड़के सुबह 4.30 बजे एक बस और ट्रक में टक्कर हो गई. इस दौरान 4 लोगों की मौत और 21 यात्रियों के घायल होने की खबर है. बस लखनऊ से दिल्ली की ओर रवाना हो रही थी. एक बस अचानक डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी ओर से लखनऊ की ओर से आ रही ट्रक से जा टकराई. ये टक्कर काफी जबरदस्त थी. इसमें बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस दौरान पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बचाने का प्रयास किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ये टक्कर एक्सप्रेस हाईवे पर 208 किलोमीटर पर हुई. एक स्लीपर बस गोरखपुर (UP News) से यात्रियों को लेकर दिल्ली की ओर बढ़ रही थी. दुर्घटना ठठिया थाना क्षेत्र में हुई. एक ट्रक दूसरी ओर से आलू लादकर लखनऊ की ओर बढ़ रहा था. इस बीच बस ड्राइवर को नींद आ गई. बस अनियंत्रित हुई. वह डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी ओर से आ रही ट्रक से जा टकराई. हादसे के ​बाद चीख-पुकार मचने लगी.

घायलों को पुलिस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसकी सूचना कई स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी. कन्नौज पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद बस और ट्रक को रास्ते से हटा दिया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह पता करने की कोशिश हो रही है कि कही बस के ड्राइवर ने शराब तो नहीं पी रखी थी. इस हादसे में पूरी गलती बस ड्राइवर की बताई जा रही है. ट्रक भी तेज रफ्तार में थी.  

Tags:    

Similar News