Salman Khan: सलमान खान को 27 साल बाद मिलेगी माफी! बिश्नोई समाज ने एक्टर के सामने रखी ये शर्त

Salman Khan: बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर एक्टर सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में है। जहां एक तरफ अभिनेता के घर पर हाल ही में गोलीबारी हुई थी। वहीं दूसरी तरफ सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली उनके बचाव में उतरी हैं।

Update: 2024-05-15 08:20 GMT

Salman Khan: बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर एक्टर सलमान खान इन दिनों काफी चर्चा में है। जहां एक तरफ अभिनेता के घर पर हाल ही में गोलीबारी हुई थी। वहीं दूसरी तरफ सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली उनके बचाव में उतरी हैं। वहीं सोमी ने बिश्नोई समाज से सलमान की ओर से माफी भी मांगी थी लेकिन उनकी माफी को ठुकरा दिया गया है। हालांकि इसके साथ ही बिश्नोई समाज के अध्यक्ष ने सलमान को एक मौका और दिया है, जिसमें शर्त रखते हुए माफी देने की बात भी कही है।

खुद सलमान खान को मांगनी पड़ेगी माफी

बता दें कि बिश्नोई समुदाय के प्रमुख की तरफ से कहा गया है कि सलमान खान की जगह कोई और माफी नहीं मांग सकता। गलती के लिए उन्हें ही माफई मांगनी पड़ेगी। अध्यक्ष देवेन्द्र बुदिया का कहना है कि अगर सलमान खुद माफी मांगते हैं, तो बिश्नोई समाज इस पर विचार करेगा, क्योंकि गलती सोमी अली ने नहीं, बल्कि सलमान खान ने की थी। इसके साथ ही आगे कहा गया है कि अगर वह मंदिर में आकर माफी मांगते हैं तो हमारा समाज उनहें माफ करने के बारे में सोच सकता है, क्योंकि हमारे 29 नियमों में से एक माफी भी है। साथ ही ये भी कहा कि अगर सलमान वन्य जीवों और पर्यावरण की रक्षा के लिए काम करेंगे, तो हम उन्हें माफ करने के बारे में सोच सकते हैं।

सोमी अली ने कहीं थी ये बात

अब एक इंटरव्यू में सोमी अली ने कहा है कि व्यक्तिगत इतिहास जो भी रहा हो, लेकिन कोई भी शख्स इस तरह की धमकी और हिंसा डिजर्व नहीं करता है। अदाकारा ने आगे कहा कि “वो जिन चीजों से गुजरे हैं, मैं दुआ करती हूं मेरे दुश्मन भी उनसे न गुजरें...वो जिससे गुजरें हैं, वो किसी के साथ नहीं होना चाहिए। मेरी दूआएं उनके साथ हैं। इससे फर्क नहीं पड़ता क्या हुआ है। जो बीत गई सो बात गई”। इसके बाद सोमी अली ने कानून पर अपना भरोसा जताया। इसके साथ ही उन्होंने बिश्नोई समाज से सलमान खान को माफ कर देने की भी अपील की है। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी तरफ से मैं माफी मांगती हूं। अगर उन्होंने कोई गलती की है तो प्लीज उन्हें माफ कर दीजिए। गौरतलब है की सलमान और सोमी एक समय पर बेहद करीबी माने जाते थे। जानकारी के मुताबिक, साल 1991 से 1998 तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था और फिर दोनों की राहें जुदा हो गई थी।

Tags:    

Similar News