Shah Rukh Khan Health Update: शाहरुख खान की सेहत में हो रहा सुधार, मैनेजर पूजा ददलानी ने दी एक्टर की हालत की जानकारी

Shah Rukh Khan Health Update: कल शाहरुख खान की तबीयत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद अब उनके मैनेजर ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि वह अब ठीक हैं.

Update: 2024-05-23 14:03 GMT

Shah Rukh Khan Health Update: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस खबर ने एक्टर के सभी फैंस को चौंका दिया, अब उनके मैनेजर ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि वह अब ठीक हैं. बीते दो पहले ही एक्टर अपने परिवार के साथ मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे थे, इस दौरान एक्टर बिल्कुल स्वस्थ नजर आए. उनके साथ उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुहाना खान भी नजर आईं थी.

शाहरुखान की मैनेजर ने दी जानकारी

किंग खान के मैनेजर ने सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पोस्ट किया है, पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया और लिखा- 'मैं मिस्टर खान के प्रशंसकों और शुभचिंतकों को बता दूं कि वह अब ठीक हैं, आपका प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और चिंता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

शाहरुख खान की अचानक बिगड़ी थी तबीयत

जानकारी के मुताबिक, एक्टर बीते दिन एक्टर आईपीएल का पहला प्लेऑफ देखने के लिए अहमदाबाद आए थे. इसी दौरान तेज गर्मी के कारण उन्हें लू लग गई और वह बीमार हो गए. फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद शाहरुख खान के फैंस काफी परेशान थे. आप को बता दें, शाहरुख कान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स कल आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई है.

आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंची KKR

इस जीत के बाद शाहरुख खान खुशी से उछल पड़े और मैदान पर जाकर अपना सिग्नेचर पोज भी दिया था. पहले क्वालीफायर मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बेटा अबराम भी साथ नजर आए थे. वहीं 22 मई को उनकी बेटी सुहाना खान का जन्मदिन भी था, अचानक किंग खान की तबीयत खराब होने के कारण सुहाना अपना बर्थडे भी सेलेब्रेट नहीं कर पाईं.

Tags:    

Similar News