Shahjahanpur Road Accident: बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्राें की कार पेड़ से टकराकर पलटी, चार परीक्षार्थियों की मौत, 5 घायल

Shahjahanpur Road Accident: यूपी के शाहजहांपुर में एक दर्दनाक सड़क हो गया। जहां एक वैन पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 4 छात्रों की मौत हो गई। साथ ही आधा दर्जन छात्र घायल हो गए।

Update: 2024-02-27 08:12 GMT

Shahjahanpur Road Accident: यूपी के शाहजहांपुर में एक दर्दनाक सड़क हो गया। जहां एक वैन पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 4 छात्रों की मौत हो गई। साथ ही आधा दर्जन छात्र घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया।

जानकारी के अनुसार, सभी छात्र कांट क्षेत्र के बरेंड़ा गांव के रहने वाला थे। एक वैन में सवार होकर सभी 10 छात्र जैतीपुर स्थित स्कूल में 10वीं के गणित विषय की परीक्षा देने जा रहे थे। तभी वैन का टायर फट गया और उनकी वैन एक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में 4 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही 6 छात्र घायल हो गए। सभी छह परीक्षार्थी भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें पुलिस ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

टायर फट जाने से हुआ हादसा

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, यह हादसा जलालाबाद-शाहजहांपुर मार्ग पर जारवान गांव के पास कार का टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर खाई में पलट गई। अधिकारी के अनुसा , इस हादसे में अनुरूप कुशवाहा (15), अनुराग श्रीवास्तव (14), प्रतिष्ठा मिश्रा (15) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोहनी मौर्य (16) को मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया।

Tags:    

Similar News