SRH vs GT: हैदराबाद और गुजरात के मैच में बारिश बनी विलेन, प्लेऑफ में पहुंची SRH, DC और LSG बाहर

SRH vs GT: सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच भारी बारिश के कारण रद्द कर दिया गया है. ये मैच रद्द होने से DC और LSG की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई हैं.

Update: 2024-05-17 04:29 GMT

SRH vs GT IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच भी बारिश की वजह से रद्द हो गया है. बता दें कि हैदराबाद में लगातार बारिश हो रही है और ग्राउंड पर पानी जमा है, जिसकी वजह से इस मैच को रद्द कर दिया है. दोनों टीमों को 1-1 प्वाइंट्स मिला है. इसी के साथ 15 प्वाइंट्स के साथ सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2024 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. SRH ने तीसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई है. वहीं इस मैच के रद्द होने से दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम को बड़ा नुकसान हुआ है जिसमें दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी हैं.

दिल्ली और लखनऊ प्लेऑफ से बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस का मैच बारिश की वजह से रद्द होने पर अन्य टीमों को नुकसान हुआ है. दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ से बाहर हो गईं है. DC के अभी 14 अंक हैं और LSG भी अपनी लीग स्टेज में अपना आखिरी मैच जीतकर 14 अंक प्राप्त कर सकती है, लेकिन उसमें वह जीत हासिल करने के बावजूद भी प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएंगे, जिसमें सबसे बड़ा कारण उनका खराब नेट रनरेट है जो -0.787 का है.

RCB vs CSK का मैच हुआ नॉकआउट मुकाबला

IPL 2024 में पहले ही कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. KKR टॉप पर है. जबकि RR दूसरे नंबर पर है. जबकि SRH क्वालीफाई करने वाली तीसरी टीम बनी है. वहीं चौथे स्थान के लिए कौन सी टीम अपनी जगह पक्की करेगी इसका फैसला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 18 मई को होने वाले मुकाबले से होगा. इस मैच में CSK की टीम जीत हासिल करती है तो वह सीधे प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. वहीं आरसीबी को नेट रनरेट में सुधार को ध्यान में रखते हुए इस मुकाबले में जीत हासिल करनी होगी. अभी दोनों ही टीमें चौथे और छठे स्थान पर हैं जिसमें सीएसके के 14 जबकि आरसीबी के 12 अंक हैं.

Tags:    

Similar News