TMKOC: 55 साल के जेठालाल संग रोमांस करेंगी 28 साल की ‘दया बेन’? जेनिफर मिस्त्री का खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इतना ही नहीं बल्कि ये शो टीआरपी लिस्ट में भी सबसे आगे रहता है।

Update: 2024-05-14 08:07 GMT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इतना ही नहीं बल्कि ये शो टीआरपी लिस्ट में भी सबसे आगे रहता है। इस सीरियल के हर किरदार को दशकों ने पसंद किया जाता रहा है। हालांकि इस शो का सबसे चर्चित किरदार दया बेन रही है। सीथ ही, कई सालों से जेठालाल की ये बीवी शो से पूरी तरह से गायब हो गई है। लेकिन अब खबर आ रही है कि एक बार फिर दया बेन दिखाई देने वाली हैं।

बता दें कि हाल ही में मिसेस रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जेनिफर, दया बेन के किरदार को लेकर एक बड़ा खुलासा करती हुई नजर आ रही हैं। इस वायरल वीडियो में वो कहती हुई दिख रही है कि शो के प्रोड्यूसर पिछले तीन साल से एक लड़की का ऑडिशन ले रहे हैं। वो लड़की 100 फीसदी दया बेन की तरह लगती है। तीन साल से वो बेचारी दया के किरदार के लिए ऑडिशन दे रही है। उसे दिल्ली से यहां बुलाया जाता है। लेकिन वो बहुत यंग है। वो लगभग 28-29 साल की होगी। इसलिए बाकियों के किरदार के मुकाबले उसकी उम्र का फर्क तुरंत नजर आता है और शायद यही वजह है कि उसको फाइनल नहीं किया गया है।

जेनिफर का बड़ा खुलासा

बता दें कि आगे जेनिफर बातती है कि हमने नई लड़की के साथ एक मॉक टेस्ट भी किया है। दिलीप जी (जेठालाल) और टप्पू सेना का भी उस लड़की के साथ अलग-अलग मॉक शूट हुआ है। लड़की का चेहरा थोड़ा अलग है, लेकिन जब आप तैयार होने के बाद उसे देखेंगे तब दोनों में फर्क बिलकुल भी नहीं बता पाएंगे। गैरतलब है कि जेनिफर ने दया बेन की कास्टिंग को लेकर भले ही बड़ा खुलासा किया है। लेकिन असित मोदी के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इस बात को लेकर किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है। असित मोदी की तरफ से सिर्फ इतना ही कहा गया है कि वो जल्द दया बेन को शो में लेकर आने वाले हैं। लेकिन वो नई दया बेन दिशा वकानी होगी या कोई और इस बात का खुलासा नहीं किया गया था। 

Tags:    

Similar News