Viral Video: डीके शिवकुमार ने कांग्रेस कार्यकर्ता को जड़ दिया थप्पड़, BJP बोली- कांग्रेस की नवाबी मानसिकता

DK Shivakumar Slap Video: भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार की वायरल हो रही एक वीडियो पर जमकर आलोचना की है. वीडियो में डीके शिवकुमार हावेरी जिले में एक चुनाव प्रचार के दौरान एक कांग्रेस कार्यकर्ता को कथित तौर पर थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं.

Update: 2024-05-06 07:06 GMT

DK Shivakumar Slap Video Viral: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने रविवार को कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार (DK Shivakumar ) की वायरल हो रही एक वीडियो पर जमकर आलोचना की है. वीडियो में डीके शिवकुमार हावेरी जिले में एक चुनाव प्रचार के दौरान एक कांग्रेस कार्यकर्ता को कथित तौर पर थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो सावनूर शहर की बताई जा रही है, जहां राज्य के उपमुख्यमंत्री कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार विनोदा असूटी (Vinoda Asooti) के लिए प्रचार करने पहुंचे थे.

भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय (Amit Malviya) ने इस घटना की जमकर आलोचना की है. उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रति शिवकुमार की कथित आक्रामकता के पिछले उदाहरणों का भी जिक्र किया है.

मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि, "कर्नाटक के डीसीएम डीके शिवकुमार ने हावेरी के सावनूर शहर में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नगर निगम सदस्य अलाउद्दीन मनियार को थप्पड़ मार दिया. यह पहली बार नहीं है जब डीके ने किसी कांग्रेस कार्यकर्ता पर हमला किया है. उसका अपराध? उन्होंने डीके शिवकुमार के कंधे पर हाथ रखा, तभी वह कार से बाहर निकले."

मालवीय ने साथ ही कहा कि, “मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस के लिए काम क्यों करना चाहते हैं? उनके नेता उन्हें थप्पड़ मारते हैं, उन्हें अपमानित करते हैं, उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं देते... क्या यह भ्रष्टाचार के पैसे के लिए है जो उन्होंने कमाया है? कोई स्वाभिमान नहीं?"

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी एक्स पर एक पोस्ट में कांग्रेस पर हमला किया. उन्होंने कहा कि, “पहले कांग्रेस के जीवन रेड्डी ने एक बुजुर्ग महिला को थप्पड़ मारा! अब डीके शिवकुमार ने एक कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया. कांग्रेस की नवाबी मानसिकता. कांग्रेस की पहचान - जनता और कार्यकर्ता का अपमान। सोचिए अगर चुनाव से पहले उनका ये हाल है तो बाद में क्या करेंगे! मतदाताओं को धमकाओ, उनके साथ दुर्व्यवहार करो, उन्हें मारो. मुहब्बत की दुकान !!?? ECI कृपया कार्रवाई करें.''

Tags:    

Similar News