बृजभूषण सिंह के चैलेंज पर बजरंग पूनिया और विनेश फोगट का ऐलान- सभी पहलवान नार्को टेस्ट के लिए तैयार

विनेश फोगाट ने भी कहा है, नार्को टेस्ट के लिए विनेश ही नहीं बल्कि पूरी लड़कियां तैयार हैं.

Update: 2023-05-22 08:13 GMT

नई दिल्ली: देश के पलवानों का दंगल दिल्ली के जंतर-मंतर पर जारी है। न्याय के लिए पहलवान धरना पर बैठे हैं। भाजपा सांसद और रेसलिंग फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों को नार्को टेस्ट कराने की चुनौती दी थी। पहलवानों इसे स्वीकार कर लिया है। सोमवार को बजरंग पूनिया ने कहा कि हम सभी किसी भी टेस्ट के लिए तैयार हैं, लेकिन इसे सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में कराया जाए। नार्को टेस्ट लाइव हो ताकि सवाल-जवाब पूरा देश सुनें।

वहीँ पहलवान विनेश फोगाट ने भी कहा है, नार्को टेस्ट के लिए विनेश ही नहीं बल्कि पूरी लड़कियां तैयार हैं जिन्होंने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है। उनका टेस्ट लाइव होना चाहिए।

 पहलवान धरने पर बैठे हैं

बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देश के शीर्ष पहलवान बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक समेत बहुत से रेसलर्स 23 अप्रैल 2023 से दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना पर बैठे हैं। बृजभूषण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे रेसलर्स के सपोर्ट में खाप पंचायतें भी आ चुकी हैं। रविवार को रोहतक के महम चौबीसी में खाप महापंचायत हुई। फैसला लिया गया कि पहलवानों के समर्थन में 23 मई को दिल्ली के इंडिया गेट पर कैंडल मार्च निकाला जाएगा।

28 मई को पीएम मोदी दिल्ली में नई संसद का उद्घाटन करने वाले हैं। उस दिन वीर सावरकर के नाम से मशहूर विनायक दामोदर सावरकर की 140वीं जयंती है। खाप पंचायत ने कहा कि पहलवानों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए देश भर से महिलाएं उस दिन नई दिल्ली पहुंचेंगी।

Tags:    

Similar News