Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है, हिना खान को प्रोड्यूसर ने क्यों कर डाला था बाहर? राजन शाही ने अब उगला सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. हालांकि, 2016 में उन्होंने अचानक शो छोड़कर सबको चौंका दिया था.

Update: 2024-04-29 10:59 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हिना खान आज टीवी की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस बनी हुई हैं. उनके स्टाइल और फैशन के आगे सब फीके पड़ जाते हैं. हालांकि, एक समय हिना खान खान की इमेज संस्कारी बहूरानी वाली थी. वह टीवी के ब्लॉकबस्टर हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की लीड हीरोइन रही हैं. इस शो में हिना ने अक्षरा का किरदार निभाकर सबसा दिल जीता था. स्टारडम के चलते हिना टेलीविजन पर हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई थीं. लगातार 8 साल शो में काम करने के बाद हिना खान ने 2016 में अचानक शो छोड़ दिया था. अब शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने हिनमा खान के शो छोड़ने की वजह का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस को ईगो क्लैश हुआ था. इस वजह से हिना खान को रातो-रात शो से बाहर निकाल दिया गया था.

प्रोड्यूसर राजन शाही ने खोले राज

जब हिना खान ने शो छोड़ा था. तब शो के प्रोड्यूसर राजन शाही के साथ हिना खान के मतभेद की अटकलें सामने आई थीं. अब पूरे आठ साल बाद राजन शाही ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने खुलासा किया कि सेट पर हिना स्टारडम के नखरे दिखाती थीं. टेली टॉक इंडिया से बात करते हुए राजन शाही ने बताया कि हिना पूरे समय शो के लिए काफी डेडिकेटेड रही थीं. हालांकि, बाद में उनके नखरे और स्टार टैन्ट्रम बढ़ने लगे थे. यहां तक कि वो स्क्रिप्ट में भी फेरबदल करने लगी थीं.

शिवांगी जोशी की तारीफ नहीं करना चाहती थीं हिना

प्रोड्यूसर ने हिना खान को शो से निकालने का वाकया शेयर किया. उन्होंने बताया कि, 'शूटिंग चल रही थी और हिना कुछ ऐसी लाइनें नहीं बोलना चाहती थीं जिसमें शो की दूसरी लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को ग्लोरीफाई किया गया था. वो डायलॉग शिवांगी की तारीफ में थे. हिना कहा, 'मैं ये लाइने नहीं कहूंगी...' स्क्रिप्ट में उन्होंने हस्तक्षेप किया और कहा शिवांगी के करेक्टर की सराहना नहीं करना चाहती हैं. मैंने कहा, 'मैंने भी अपना मन बना लिया है.' वह दिन था जब मैंने इस घटना को दस बार देखा था, इसलिए मैंने कहा, 'अब, हिना, तुम्हें यह लाइनें कहनी होगी क्योंकि, वे सही डायलॉग हैं, और इसका सही अर्थ है और यह मेरी कहानी के लिए जरूरी हैं...' उसने कहा, 'मैं यह नहीं कहूंगी,' फिर मैंने जवाब दिया, 'फिर गोली मत चलाओ, सेट छोड़ दो।' , मैंने कहा, 'ये लाइनें रहेंगी, आज मैं उन लाइनों को नहीं काटूंगा...'

पूरे दिन मेकअप रूम में बंद रहीं हिना खान

राजन शाही ने बताया कि हिना खान से मैंने कहा अगर आप ये सीन नहीं करना चाहतीं तो आप सेट से चले जाइए...तो एक्ट्रेस ने बदले में कहा, मैं सेट से नहीं जाउंगी...फिर वो सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक मेकअप रूम में बंद रही. हमारा पूरा दिन खराब गया. कोई शूटिंग नहीं हुई. उनके कॉन्ट्रैक्ट का एक महीना बाकी था लेकिन टीम ने इसे पहले ही खत्म कर दिया और हिना खान को मैसेज भेज दिया. इसके बाद हिना खान अगले दिन सेट पर आईं उन्होंने वही सीन बिना किसी फेरबेदल के शूट किया और पैकअप के दिन सभी लोग उदास थे. मैं भी काफी उदास था.."

Tags:    

Similar News