BJP सांसद परेश रावल ने लेखिका अरुंधति राय पर किया विवादित ट्वीट, मचा हंगामा!

bjp-mp-paresh-rawal-controversial-tweet-on-arundhati-roy

Update: 2017-05-22 07:57 GMT
नई दिल्ली : बीजेपी सांसद और बॉलिवुड के जाने-माने ऐक्टर परेश रावल ने लेखिका और एक्टिविस्ट अरुंधति राय पर ऐसा ट्वीट किया जिस पर हंगामा मच सकता है। दरअसल परेश रावल ने कुछ दिनों पहले कश्मीर में आर्मी की जीप से एक युवक को बांधकर घुमाने वाले मामले पर ट्वीट किया है, जिसे लेकर बवाल खड़ा हो गया है। परेश रावल को अपने विवादित ट्वीट को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

 परेश रावल ने ट्वीट किया, 'पत्थरबाजों की जगह अरुंधति राय को सेना की जीप के सामने बांधा जाना चाहिए।' परेश के इस ट्वीट से ज्यादातर यूज़र हैरान हैं और इसे हिंसात्मक बता रहे हैं। 

वहीं एक ट्विटर यूजर ने उनका ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा कि सर मैं आपसे मैं पूरी तरह से सहमत हूं।  लेकिन अगर अरुंधति रॉय इसके लिए अवेलेबल नहीं हैं, तो सागरिका घोष हमेशा उपलब्ध हैं।  परेश रावल ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि हां हमारे पास और भी बहुत सारे ऑप्शन हैं। 

दिग्विजय सिंह ने परेश रावल के ट्वीट पर सवालिया लहजे में पूछा कि उस इनसान को क्यों न बांधे जिसने पीडीपी-बीजेपी का गठबंधन कराया। 

उनके इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर नया विवाद खड़ा हो गया है। देखें परेश रावल के ट्वीट पर आम लोगों से लेकर सेलीब्रिटीज तक किसने क्या कहा है कहना।


Similar News