कोर्ट के झटके के बाद सुशील मोदी ने दिया लालू को दूसरा झटका

Update: 2017-05-08 06:23 GMT
पटना : बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले में सुप्रीम कोर्ट ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एक बड़ा झटका दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई की याचिका मंजूर कर ली है। अब लालू प्रसाद यादव के खिलाफ चारा घोटाले का षड्यंत्र रचने का भी मामला चलेगा।

इसी बीच खबर आ रहा रही है लालू यादव को चारा घोटाले में सुप्रीम कोर्ट के झटके के बाद बीजेपी नेता सुशील मोदी ने भी बड़ा झटका दिया है। दरअशल सुशील कुमार मोदी ने नीतीश और लालू गठबंधन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है की अगर नीतीश लालू को छोड़ते हैं तो बीजेपी उन्हें सपोर्ट देने पर विचार कर सकती है।

उनके इस बयान के बाद बिहार की राजनीती में हलचल मच गई है। चारा घोटाले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सपोर्ट में दिखे। उन्होंने कहा 'नीतीश हमारे साथ अच्छे लगते थे। अगर नीतीश लालू को छोड़ें, तो समर्थन पर विचार किया जा सकता है।'

इसे भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट के झटके से लालू के उड़े होश

बता दें आज सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई की याचिका को मंजूर कर लिया है। इससे पहले झारखंड हाईकोर्ट ने लालू यादव को इस घोटाले में षड्यंत्र रचने का आरोपी नहीं माना था। लेकिन अब इस चारा घोटाले मामले में लालू के खिलाफ ट्रायल चलेगा।

Similar News