ट्रांसफर के बाद 'लेडी सिंघम सीओ' ने दिया ऐसा जवाब, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बहराइच ट्रांसफर किए जाने के बाद श्रेष्ठा ठाकुर ने अपनी पहली प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दी है। अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होने लिखा है -

Update: 2017-07-02 12:56 GMT
नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले यूपी के जनपद बुलंदशहर के स्याना में तैनात सीओ श्रेष्ठा ठाकुर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह बीजेपी नेता को कड़ी फटकार लगा रहीं थी। श्रेष्ठा ठाकुर ने बीजेपी के एक क्षेत्रीय नेता को हेलमेट नहीं पहनने के कारण चालान किया था और इस दौरान उनके साथ अभद्रता करने के मामले में पांच बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था।

अब ये संयोग कहिए या पार्टी में नेताओं को तब्बजो देना कहें अब उस मामले में नया मोड़ आ गया है। बता दें कि श्रेष्ठा ठाकुर का ट्रांसफर कर दिया गया है। अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार भाजपा के 11 विधायक और एक सांसद का प्रतिनिधिमंडल सीएम योगी आदित्यनाथ से मिला। जिसके बाद ठाकुर का ट्रांसफर स्याना से सीधे बहराइच कर दिया गया।
यहाँ देखिए, वीडियो -
Full View
श्रेष्ठा ठाकुर ने ट्रांसफर पर क्या कहा, यहां पढ़िए-
वहीं, बहराइच ट्रांसफर किए जाने के बाद श्रेष्ठा ठाकुर ने अपनी पहली प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दी है। अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होने क्या लिखा, नीचे पढ़ें-

श्रेष्ठा ठाकुर का फेसबुक पोस्ट 


 वहीं, इस रिपोर्ट में कहा गया है कि भाजपा के शहर अध्यक्ष मुकेश भारद्वाज ने यह माना कि 'पार्टी कार्यकर्ताओं का गौरव बरकरार रखने' के लिए ठाकुर का ट्रांसफर किया गया है। बता दें कि ठाकुर का ट्रांसफर राज्य के ही बहराइच जिले में किया गया।


Similar News