राहुल गांधी के भाषण पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह का बोले-उधार के सरनेम....?

Update: 2019-12-14 09:21 GMT

नई दिल्ली। आर्थिक मंदी, किसान विरोधी नीतियों, महिला हिंसा और बेरोजगारी जैसे तमाम मुद्दों को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस पार्टी आज दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली का आयोजन किया इस आयोजन में कांग्रेस ने को मोदी सरकार पर जमकर हमला किया.  रैली में राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गाधी ने गरजते हुए महिला सुरक्षा, महंगाई, बेरोजगारी और किसानों के मुद्दे केंद्र सरकार को घेरा. राहुल गांधी ने अपने तेवर दिखाते हुए माफी मांगने से इनकार किया. राहुल गांधी ने कहा कि मेरा नाम सावरकर गांधी नहीं राहुल गांधी है।

इसपर बीजेपी नेता गिरिराज ने पलटवार करते हुए कहा किउधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता. गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, वीर सावरकर तो सच्चे देशभक्त थे. उधार का सरनेम लेने से कोई गांधी नहीं होता, कोई देशभक्त नहीं बनता. देशभक्त होने के लिए रगों में शुद्ध हिंदुस्तानी खून चाहिए. वेश बदलकर बहुत लोगों ने हिंदुस्तान को लूटा है अब यह नहीं होगा. यह तीनों कौन हैं? क्या यह तीनों देश के आम नागरिक हैं? 

गौरतलब है कि शनिवार को कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली का आयोजन किया. इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान कई दफा सावरकर का जिक्र किया. जिससे बीजेपी में काफी नाराजगी है। 


Tags:    

Similar News