वरुण गांधी के कांग्रेस में आने के सवाल पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, गले मिल सकता हूं, लेकिन...'

पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी के भाजपा छोड़ने और कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा हर बीतते दिन के साथ तेज होती जा रही है।

Update: 2023-01-17 12:47 GMT

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद व अपने चचेरे भाई वरुण गांधी की कांग्रेस में एंट्री की खबरों पर राहुल गांधी ने फिर एक बार बयान दिया है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उनकी विचारधारा वरुण गांधी की विचारधारा से मेल नहीं खाती है। भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी मंगलवार को पंजाब के होशियारपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। जब राहुल से वरुण गांधी की कांग्रेस में एंट्री को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'मैं उनसे मिल सकता हूं, गले लग सकता हूं लेकिन मेरी विचारधारा, उनकी विचारधारा से नहीं मिलती।'

वरुण से मिल सकता हूं, गले लगा सकता हूं, लेकिन...

राहुल ने कहा, "मैं उनसे मिल सकता है, उन्हें गले लगा सकता हूं, लेकिन हम दोनों की विचारधारा अलग है। वह भाजपा में हैं अगर वो यहां चलेंगे तो उन्हें दिक्कत होगी क्योंकि हमारी विचारधारा अलग है।

आरएसएस पर निशाना

राहुल ने आगे कहा कि मैं आरएसएस के दफ्तर में नहीं जा सकता, चाहे मेरी गर्दन काट दो... मैं वहां नहीं जाऊंगा। वरुण ने भाजपा की विचारधारा को अपनाया है और मैं उसे स्वीकार नहीं कर सकता। मेरे परिवार की अलग विचारधारा है और उनकी अलग।

पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी के भाजपा छोड़ने और कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा हर बीतते दिन के साथ तेज होती जा रही है। गांधी परिवार के सदस्य के भाजपा छोड़ने की व्यापक अटकलें हैं।

Tags:    

Similar News