दीपिका के JNU जाने पर जावड़ेकर ने कही बड़ी बात, ये लोकतंत्र है....

Update: 2020-01-08 10:30 GMT

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन मंगलवार रात जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) प्रोटेस्ट में शामिल होकर वह मीडिया में छाई हुई हैं. जेएनयू में बीते रविवार को हुई हिंसा के बाद दीपिका मंगलवार रात कैंपस पहुंचीं और छात्रों के समर्थन में साइलेंट प्रोटेस्ट का हिस्सा बनीं 

ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कई नेताओं ने दीपिका की फिल्म छपाक का बॉयकाट करने की अपील की है. इस बीच केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह लोकतंत्र है, कोई कहीं भी जा सकता है।

जावड़ेकर ने कहा कि देश में कही भी हिंसा हो, उसकी निंदा करते हैं. विश्वविद्यालय में जहां सब लोग पढ़ने जाते हैं, वहां हिंसा का कोई स्थान नहीं है. जेएनयू में जो छात्रों का रजिस्ट्रेशन हो रहा था, उसे कुछ संगठन रोक रहे हैं. ये उनका काम नहीं है. नकाबपोश बेनकाब होंगे।

दीपिका का समर्थन

दीपिका पादुकोण मंगलवार रात आइशी घोष और अन्य चोटिल छात्रों के प्रति अपना समर्थन जताने जेएनयू पहुंची थीं. इस दौरान दीपिका पादुकोण ने छात्रसंघ के पदाधिकारियों से भी मुलाकात की और जख्मी छात्रों का हाल जाना. दीपिका पादुकोण छात्रसंघ की ओर से आयोजित विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुईं. इस दौरान जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी वहां मौजूद थे।


Tags:    

Similar News