कोलकाता रैली पर PM मोदी का पलटवार- पश्चिम बंगाल में हमारे एक विधायक से डर गए सारे विपक्षी

प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग खुद को बचाने के लिए सहारा ढूंढ रहें है और मैं देश को आगे ले जाने के लिए सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को लेकर निकल पड़ा हूं।

Update: 2019-01-19 11:00 GMT

कोलकाता में शनिवार को जब विपक्षी दल ममता बनर्जी की अगुवाई में आयोजित महारैली में मोदी सरकार पर हमले बोल रहे थे तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दादरा एवं नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में विपक्षियों को कड़ा जवाब दे रहे थे। पीएम मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा का केवल एक विधायक हैं लेकिन वहां भाजपा के विरोध में देश के सारे दल इकट्ठा हो गए हैं, क्योंकि हम सत्य के मार्ग पर चलने वाले लोग हैं इसलिए हमारे एक विधायक से भी ये लोग डर गए हैं।

सिलवासा में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के बाद प्रधानमंत्री ने रैली में कहा कि कुछ लोग खुद को बचाने के लिए सहारा ढूंढ रहें है और मैं देश को आगे ले जाने के लिए सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को लेकर निकल पड़ा हूं। उन्होनें कहा कि महागठबंधन सिर्फ मोदी के खिलाफ ही नहीं, ये देश की जनता के खिलाफ हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने नाम की जगह काम पर ध्यान दिया हैं। इससे साफ पता चलता हैं कि हमारी नीयत देश के विकास की हैं एक परिवार के विकास की नहीं। हमारी सरकार द्वारा जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उनके मूल में सबका साथ और सबका विकास है जबकि जिस दल ने दशकों तक देश में सरकार चलाई वो हर काम में अपनी या अपने परिवार की संभावनाएं देखता था और यही कारण है कि वहां काम से ज्यादा नाम पर जोर दिया गया। उन्होंने कहा कि मेडिकल शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए सिलवासा में पैरामेडिकल की 250 और दमन में नर्सिंग की 50 सीटों की व्यवस्था की गई है। इस प्रयास से यहां की स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।


Similar News