ममता बनर्जी ने मोदी सरकर पर बोला हमला, कही ये बड़ी बाते

ममता बनर्जी ने कहा, कांग्रेस को रोकने के लिए जांच एजेसिंयों की मदद ली, उसी तरह का काम वह हमारे साथ भी कर रहे हैं

Update: 2021-09-08 12:45 GMT

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को एक बार फिर केन्द्र की मोदी सरकार पर कड़ा प्रहार किया है.दरअसल, चेतला में तृणमूल कांग्रेस वर्कर्स कन्वेंशन के दौरान बंगाल सीएम ने कहा कि वह हमारे साथ राजनीतिक लड़ाई नहीं जीत सकते हैं. इसलिए, जिस तरह उन्होंने कांग्रेस को रोकने के लिए जांच एजेसिंयों की मदद ली, उसी तरह का काम वह हमारे साथ भी कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वे पूछताछ के लिए लगातार बुला रहे हैं, लेकिन वास्तविकता ये है कि जिन लोगों का नाम वाकई में नारदा स्टिंग में है, उन्हें नहीं बुलाया गया है. भबानीपुर विधानसभा क्षेत्र में टीएमसी वर्कर्स कन्वेंशन के दौरान सीएम ममता ने कहा कि सिर्फ भगवान ही जानते हैं कि 2021 में किस तरह से चुनाव कराए गए हैं.

उन्होंने आगे कहा कि केन्द्र ने झूठ बोला, वे अभी भी नहीं हरा सकते. नंदीग्राम में मेरे ऊपर हमला के पीछे षडयंत्र था. 1000 गुंडे बाहर से आए और बंगाल को बरगलाया. ममता बनर्जी ने भतीजे अभिषेक बनर्जी से कोयला घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में पूछताछ को लेकर भी केन्द्र पर निशाना साधा . उन्होंने कहा कि बीजेपी बदले की राजनीति कर रही है, और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को निशाना बना रही है.

उन्होंने कहा कि जैसे ही उप-चुनाव की तारीखों का ऐलान किया गया है, टीएमसी नेताओं को केन्द्रीय जांच एजेंसियों की तरफ से समन भेजा जा रहा है. उन्होंने ने कहा कि बीजेपी की तरफ से रची गई साजिश के चलते उन्हें दोबारा उप-चुनाव में जाना पड़ रहा है.



Tags:    

Similar News