'चौकीदार' को लेकर बसपा सुप्रीमों मायावती का पीएम मोदी पर बड़ा हमला

'मोदी पिछले चुनाव में चायवाले थे, अब चौकीदार बन गए हैं देश वाकई बदल रहा है'

Update: 2019-03-20 06:01 GMT

नई दिल्ली : बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती ने भाजपा के चौकीदार अभियान पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने भाजपा पर हमला करते हुए ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले चुनाव में चायवाले थे, अब चौकीदार बन गए हैं। बीजेपी के शासनकाल में भारत की जनता गजब का बदलाव देख रही है।

आगे मायावती लिखती हैं, 'सादा जीवन उच्च विचार के विपरीत शाही अंदाज में जीने वाले जिस व्यक्ति ने पिछले लोकसभा आमचुनाव के समय वोट की खातिर अपने आपको चायवाला प्रचारित किया था, वे अब इस चुनाव में वोट के लिए ही बड़े तामझाम व शान के साथ अपने आपको चौकीदार घोषित कर रहे हैं। देश वाकई बदल रहा है।



बता दें कि 18 मार्च रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चौकीदार, उद्योगपति अनिल अंबानी और गौतम अडाणी के हितों की रक्षा कर रहा है। गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 'मैं भी चौकीदार हूं' चुनाव अभियान छेड़ा है, जिसके बाद बीजेपी नेता अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे 'चौकीदार' शब्द लगे हैं।

बता दें कि मायावती काफी समय से भाजपा पर हमलावर हैं। उन्होंने भाजपा के नेताओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। उन्होंने बीते दिन कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में 80 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे। भाजपा को हराने के लिए सपा-बसपा का ही गठबंधन काफी है। 

  

Similar News