यकीन करना ही होगा! पेट्रोल पंप मालिक ने मंत्रीजी की गाड़ी में तेल भरने से किया इंकार, तो बस ये देखें Video

Update: 2020-01-04 07:18 GMT

पुडुचेरी। आप को यकिन करना ही पड़ेगा कि कोई मंत्री अपनी गाड़ी में पेट्रोल भराने के लिए जाए और पेट्रोल पंप वाला उन्हें डीज़ल देने से मना कर दे. यकीन नही हो रहा है ना? लेकिन पुडुचेरी में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां के कृषि मंत्री आर कमलाकन्न को पेट्रोल देने से इसलिए देने से मना कर दिया कि सरकार ने पिछले कई महीनों से पेट्रोल के बकाया पैसे नहीं चुकाए थे.

ये घटना शुक्रवार की है. आर कमलाकन्न को कबिनेट मीटिंग के लिए कराईकल से पुडुचेरी जाना था. मंत्री जी ने कार से मीटिंग में जाने की प्लानिंग की थी, लेकिन पेट्रोल पंप ने उन्हें डीज़ल देने से मना कर दिया. इसके बाद उन्हें मजबूरन बस में सवार होकर कैबिनट की मीटिंग में जाना पड़ा. कहा जा रहा है कि इस पेट्रोल पंप का सरकार पर करीब ढाई करोड़ रुपये बकाया हैं. इसमें से करीब 50 लाख का बकाया मंत्रियों पर है. पेट्रोल पंप ने पिछले छह महीनों से अपने कर्मचारियों को सैलरी भी नहीं दी है।

करीब 3 घंटे का सफर तय करने के बाद मंत्री जी पुडुचेरी पहुंचे. उन्हें बस में देखकर आमलोग बेहद हैरान थे. आर कमलाकन्न ने कहा कि वो हर हाल में कैबिनेट मीटिंग में जाना चाहते थे. लिहाजा वो पुडुचेरी जाने के लिए बस में सवार हो गए.

Tags:    

Similar News