राबड़ी देवी ने CM योगी से सवाल पूछा है- मुख्यमंत्री किस मुंह से अपने आप ...

राबड़ी देवी ने उत्तर प्रदेश सरकार को गुंडों की रखवाली करनेवाली सरकार बताते हुए द्रौपदी चीरहरण की एक तस्वीर अपने पोस्ट में साझा की है

Update: 2021-07-10 07:50 GMT

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के नामांकन में हुई हिंसा को लेकर हर राजनीतिक पार्टीयां योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहे है वही राबड़ी देवी ने उत्तर प्रदेश सरकार को गुंडों की रखवाली करनेवाली सरकार बताते हुए द्रौपदी चीरहरण की एक तस्वीर अपने पोस्ट में साझा की है. उन्होंने इस तस्वीर के माध्यम से यह बताने की कोशिश की है कि उत्तर प्रदेश में इसी तरह से महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है.

राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से सवाल पूछा है कि जिस राज्य में महिलाएं असुरक्षित हों वहां के मुख्यमंत्री किस मुंह से अपने आप को बाबा और योगी कहते हैं? राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा, उत्तर प्रदेश में राक्षस राज है. किस मुंह से वह अपने आपको बाबा और योगी कहते हैं. यह ढोंग की पराकाष्ठा है. राबड़ी ने आगे लिखा उत्तर प्रदेश पुलिस के वेश में गुंडे कानून की रखवाली कर रहे हैं.

बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव के नामांकन में लखीमपुर खीरी जिले का एक वीडियो वायरल हुआ था. यहां समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रितु सिंह ने सत्ता पक्ष के लोगों पर आरोप लगाया था कि जब वह नामांकन करने जा रही थीं तो रास्ते में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनकी प्रस्तावक अनीता देवी के साथ मारपीट की थी. आरोप यह भी था कि उनके कपड़े तक फाड़ दिए थे.

Tags:    

Similar News