दो दिन में दो सांसदों के कोरोना से निधन, दो केंद्रीय मंत्री कोरोना से पीड़ित, अब मचा संसद में हडकम्प

गुरुवार को पिछले 24 घंटे में 97894 मामले मिले देश में संक्रमित ओं की संख्या 51 लाख के पार हो गई है. देश में पहली बार कोरोना का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 10 लाख से ऊपर है.

Update: 2020-09-18 03:14 GMT

कोरोना ने 2 दिन में दो सांसद की जान ले ली है. जबकि दो केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और प्रहलाद पटेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं.  इस सबसे अब सभी देशवासी अब कोरोना को लेकर एक बार फिर चिन्तित होते नजर आ रहे है. 

कोरोना से पिछले 2 दिन में 2 सांसदों की जान चली गई. वही एक और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद ज्योति भी पॉजिटिव पाए गए हैं. उसके एक दिन पहले केंद्रीय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इधर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फुल बॉडी चेकअप के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

बीजेपी नेता और राज्यसभा के सांसद अशोक बस्ती का संक्रमण के चलते गुरुवार को निधन हो गया. उनका कोरोना संक्रमित का इलाज चल रहा था. उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और इससे उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. 

इससे पहले बुधवार को एक सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव की संक्रमण के चलते मौत हो गई थी. तिरुपति से लोकसभा सांसद वल्ली दुर्गा की चेन्नई के अस्पताल में मौत हुई. 

वहीं केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को कोरोना हो गया है. उन्होंने ट्वीट करके बताया है कि मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जो लोग मुझे पिछले 2 दिन में मिले थे उन्हें अब सावधानी बरतनी चाहिए. 

भारत में 1 दिन में अब तक के सबसे ज्यादा कोरोना केस आए हैं. गुरुवार को पिछले 24 घंटे में 97894 मामले मिले देश में संक्रमित ओं की संख्या 51 लाख के पार हो गई है. देश में पहली बार कोरोना का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 10 लाख से ऊपर है. वहीं केंद्र सरकार ने संसद में बताया है कि अगले साल के शुरुआत में कोरोना का टीका देश में तैयार हो जाने की उम्मीद है. 

Tags:    

Similar News