उत्तराखंड: गंगा किनारे चल रही थी शराब पार्टी, आईएएस दीपक रावत ने सिखाया सबक..देखिये वीडियो

इस दौरान उन्होंने एक कार को रोका। कार में सवार लोग आईएएस दीपक रावत को देखकर भागने की फिराक में थे, लेकिन उनकी चालाकी काम नहीं आई।

Update: 2020-05-08 12:44 GMT

हरिद्वार....मां गंगा का पावन धाम। लोग यहां मां गंगा का आशीर्वाद लेने आते हैं, अपने जीवन को निर्मल बनाने आते हैं, लेकिन इसी धाम में गंगा घाटों को कुछ लोगों ने अय्याशी का अड्डा बना दिया है। सबके पाप धोने वाली मां गंगा के घाट पर शराब पार्टियां होती हैं, लोग शराब का सेवन करते हैं।

हाल ही में कुंभ मेलाधिकारी दीपक रावत (Ias deepak rawat) के निर्देश पर ऐसे ही कुछ लोगों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई। आईएएस दीपक रावत पहले हरिद्वार के डीएम थे, अब कुंभ मेले की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं और अपने काम को लेकर वो बहुत गंभीर हैं। ये तो आप भी जानते ही होंगे। हाल ही में वो गंगा घाटों का निरीक्षण करने निकले थे, इस दौरान उन्होंने एक कार को रोका। कार में सवार लोग आईएएस दीपक रावत को देखकर भागने की फिराक में थे, लेकिन उनकी चालाकी काम नहीं आई। 

तलाशी लेने पर गाड़ी में से शराब की बोतलें बरामद हुईं। सिगरेट के पैकेट भी रखे हुए थे, कार सवार लोग गाड़ी में चटाई लेकर घूम रहे थे। यानि मौज-मस्ती का पूरा इंतजाम था, लेकिन इसी दौरान ये लोग प्रशासन की टीम के हत्थे चढ़ गए। स्थानीय लोगों ने भी आईएएस दीपक रावत (Ias deepak rawat) को बताया कि कुछ लोग गंगा किनारे बैठकर शराब पीते हैं, जिससे वो भी परेशान हैं। प्रशासन और पुलिस इन लोगों के खिलाफ एक्शन नहीं लेती।

बहरहाल आईएएस दीपक रावत ने पकड़े गए लोगों की गाड़ी जब्त करने के निर्देश दिए हैं। इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। चलिए अब आपको हरिद्वार में हुई कार्रवाई का वीडियो दिखाते हैं, वैसे से समस्या पहाड़ के हर जिले की है। नशे का रोग पहाड़ को किस कदर बर्बाद कर रहा है ये तो आप जानते ही हैं। पहाड़ की खूबसूरत वादियों में आप जिस भी पिकनिक स्पॉट पर जाएंगे, वहां शराब पीते लोग दिख ही जाते हैं। ये लोग अपना नुकसान तो कर ही रहे हैं, साथ ही समाज और उत्तराखंड की छवि को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं।

आगे देखें वीडियो…


Full View


Tags:    

Similar News