राजस्थान में बुरी तरह चुनाव हारने की कगार पर पुहंच चुकी भाजपा को बचाने BJP की विशेष Election Department विंग "ED" मैदान में कूद चुकी है: श्रीनिवास बी वी।

जिस राज्य में चुनाव होता है, वहां केंद्र सरकार द्वारा ED, IT, CBI सक्रिय हो जाती है।

Update: 2023-10-26 12:18 GMT

नई दिल्ली, 26 अक्टूबर 2023: भारतीय युवा कांग्रेस ने आज राजस्थान में केंद्र सरकार द्वारा ED की हुई रेड व मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि जिस राज्य में चुनाव होता है, वहां केंद्र सरकार द्वारा ED, IT, CBI सक्रिय हो जाती है।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि राजस्थान में अपनी निश्चित हार को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने ED के माध्यम से अपना आख़िरी दाँव चला है। मोदी सरकार की तानाशाही लोकतंत्र के लिए घातक है। हम एजेंसियों के दुरपयोग के ख़िलाफ़ लड़ते रहेंगे, जनता भाजपा को क़रारा जवाब देगी।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने यह भी कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ में चुनाव है इसलिए भाजपा को ED, IT, CBI की फिर से याद आयी है, लेकिन नतीजे वही रहेंगे जो हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में रहे थे। राजस्थान के लोग सब देख रहे हैं, वो दिल्ली के आगे ना कभी झुके हैं और ना झुकेंगे।

दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रणविजय सिंह लोचव ने कहा कि राजस्थान चुनाव में भाजपा की करारी हार होना तय है। अपनी हार को देख भाजपा बौखला गई है और अपने सहयोगी ED को काम पर लगा दिया है। राजस्थान में कांग्रेस नेताओं के यहां ED की कार्यवाही मोदी सरकार की बौखलाहट, कुंठित मानसिकता और सत्ता के निरंकुश दुरुपयोग का सबूत है, लेकिन हमने डरना नहीं सीखा है, झुकना नहीं सीखा है। आने वाले चुनाव में जनता इन्हें करारा जवाब देगी।

भारतीय युवा कांग्रेस के अनेकों कार्यकर्ता आज इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए, इस दौरान दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रणविजय सिंह लोचव समेत अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Tags:    

Similar News