Kota latest News: सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, होटल में लड़के से मिलने पहुंची, जंगल में मिला मेडिकल छात्रा का शव

Kota latest News: सोशल मीडिया (Social Media) पर दोस्ती हुई. दोस्ती इतनी बढ़ी कि नाबालिग लड़की लड़के से होटल में मिलने पहुंच गई. इसके बाद बेहद खौफनाक वारदात हुई. लड़की का शव जंगल में मिला.

Update: 2022-06-10 09:09 GMT

Kota latest News: सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती, होटल में लड़के से मिलने पहुंची, जंगल में मिला मेडिकल छात्रा का शव

Kota latest News: सोशल मीडिया (Social Media) पर दोस्ती हुई. दोस्ती इतनी बढ़ी कि नाबालिग लड़की लड़के से होटल में मिलने पहुंच गई. इसके बाद बेहद खौफनाक वारदात हुई. लड़की का शव जंगल में मिला. शव पत्थर से कुचला गया था. राजस्थान के कोटा (Kota) में हुई इस वारदात से हर कोई सहमा हुआ है. लड़की छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली थी, जबकि जिस लड़के ने इस वारदात को अंजाम दिया वो गुजरात (Gujarat) का रहने वाला है. वारदात को अंजाम देने के बाद लड़का गुजरात भाग निकला. कोटा पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गुजरात एसओजी की मदद से आरोपी लड़के को गुजरात से पकड़ लिया है

बताया जा रहा है कि आरोपी किशन ठाकोर गुजरात के गांधीनगर का निवासी है. कोटा शहर एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि छात्रा कोटा के निजी कोचिंग संस्थान से मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी कर रही थी. छात्रा नाबालिग है. उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट 6 जून को हॉस्टल संचालक ने जवाहर नगर थाने में दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि बालिका की अंतिम लोकेशन जवाहर सागर डैम इलाके की मिली. पुलिस ने जवाहर सागर डैम इलाके की छानबीन की. यहां जंगल में बालिका का शव चंबल नदी के किनारे मिला. चट्टान पर पड़ा शव पत्थरों से कुचला गया था.

बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिये एक लड़की से हुई, जो गुजरात का रहने वाला है. वह लड़की से मिलने कोटा पहुंच गया और होटल में रुका. लड़की उससे मिलने के लिए होटल ही पहुंची. ये बात 5 जून की है. लड़की 6 जून को भी लड़के से मिली. लड़की लड़के से मिलने के लिए होटल के रिसेप्शन से बैठी रही. इसके बाद रेंटल बाइक से लड़के के साथ निकल गई. बताया जा रहा है कि दोनों रावतभाटा रोड पर बोराबास और जवाहर साहर के जंगल में जाते दिखे. इसके बाद लड़की गायब हो गई. शिकायत के बाद लड़की को खोजा गया तो उसका शव उसी जंगल में मिला.

पुलिस के मुताबिक इसके बाद लड़का उसी रेंटल बाइक से नयापुरा पहुंचा और वहां से अहमदाबाद भाग गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने छात्रा की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. और फिर भाग गया. पुलिस ने बताया कि लड़के को गुजरात पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया.

Tags:    

Similar News