महाराष्ट्र में एटीएम से निकलने लगा 5 गुना पैसा, पता लगने के बाद लोगों की लगी भीड़

एक व्यक्ति उस समय सुखद आश्चर्य में पड़ गया, जब उसने एक एटीएम से ₹500 निकालने की कोशिश की, लेकिन महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एटीएम से उसे ₹500 के पांच नोट मिले।

Update: 2022-06-16 09:13 GMT

नागपुर: एक व्यक्ति उस समय सुखद आश्चर्य में पड़ गया, जब उसने एक एटीएम से ₹500 निकालने की कोशिश की, लेकिन महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एटीएम से उसे ₹500 के पांच नोट मिले।

उसने इस प्रक्रिया को दोहराया और फिर से ₹500 निकालने पर उसको ₹2,500 मिले। यह वाक्या बुधवार को नागपुर शहर से लगभग 30 किमी दूर स्थित खापरखेड़ा कस्बे के एक निजी बैंक के ऑटोमेटेड टेलर मशीन (एटीएम) में हुआ। खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और जल्द ही एटीएम के बाहर नकदी निकालने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई।



यह तब तक चलता रहा जब तक कि बैंक के ग्राहकों में से एक ने स्थानीय पुलिस को सतर्क कर दिया, जो एटीएम पर पहुंचे और उसे बंद कर दिया। खापरखेड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उन्होंने बैंक को सूचित किया।

उन्होंने कहा कि तकनीकी खराबी के कारण एटीएम से अतिरिक्त नकदी निकल रही थी। अधिकारी ने बताया कि 500 रुपये के नोटों को गलती से 100 रुपये की एटीएम ट्रे में रखा गया था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Similar News