मुंबई में एयर होस्टेस की फ्लैट में गला रेत कर हत्या, सफाई कर्मचारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुबंई में 24 वर्षीय एयर होस्टेस की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। मृतका का शव उसके फ्लैट से बरामद किया गया है। पढ़िए पूरी खबर..

Update: 2023-09-04 10:13 GMT

मुंबई में एयर होस्टेस की हत्या।

मुंबई News: मुंबई में बड़ती अपराध की घटना सबको हैरान कर दे रही है। मुंबई के पवई इलाके से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है जहां एक 24 वर्षीय एयर होस्टेस की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी। मृतका का शव उसके फ्लैट से बरामद किया गया है। प्राथमिक जाँच में पता चला है कि मृतक युवती एक एयर लाइन्स कंपनी में एयर होस्टेस (Air Hostess Murder) थी। पुलिस ने उसी इमारत में सफाई का काम करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़ की रहने वाली है मृतक

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृत लड़की का नाम रूपल ओगरे है। वह छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) की मूल निवासी थीं। फिलहाल वह मुंबई के मरोल इलाके की एनजी को ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी बिल्डिंग में किराये के फ्लैट में रह रही थीं। उसके साथ उसकी बहन और अन्य एक लड़की भी रहती थी। हालाँकि वारदात के समय रूपल अकेली थी। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

गला रेत कर की गई है हत्या

जाँच में यह बात सामने आई है कि घटना वाले दिन रूपल फ्लैट में अकेली थी। उसकी बहन और फ्लैट के अन्य साथी गांव गए हुए थे। जब पीड़िता के परिजन काफी देर से उसे फोन कर रहे थे, लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी। आख़िरकार उन्होंने उसकी सहेली को फोन किया और फ्लैट में जाकर देखने के लिए कहा। जिसके बाद वारदात का खुलासा हुआ। बताया जा रहा है कि युवती की बेरहमी से गला रेतकर हत्या की गई है।

मृतक युवती की सहेली ने भी काफी देर तक फ्लैट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला। आखिरकार जब दरवाजा तोड़कर अंदर जाया गया तो रूपल मृत पाई गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद पवई पुलिस और क्राइम ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया था।

Also Read: पीएम मोदी से मुलाकात के लिए कल दिल्ली रवाना होंगे सीएम योगी, अयोध्या राम मंदिर पर हो सकती है चर्चा

Tags:    

Similar News