Akhilesh Shivpal: अखिलेश शिवपाल मिले गले, सब गिल्ले शिकवे दूर, सपा में होगा चाचा का पूरा सम्मान

Update: 2021-11-03 08:59 GMT

उत्तर प्रदेश में आज एक बड़ी राजनैतिक खबर बनी है जहां समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव से सभी गिले शिकवे दूर कर उनकी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि चाचा का पूरा सम्मान रखा जाएगा.

सैफई में दीपावली के त्यौहार पर पूरे परिवार में ख़ुशी का माहौल बन गया. जब पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने चाचा को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया. अखिलेश ने कहा कि मेरे चाचा का पार्टी में पूरा सम्मान रखा जाएगा. उनके सम्मान से खिलवाड़ नहीं किया जाएगा. फिर क्या था इस दिवाली पर सैफई में एक नया जोश आ गया है. पूरे परिवार में प्रकाश फ़ैल गया. 

अखिलेश ने कहा कि चाचा से हमारा गठबंधन होगा उनकी पार्टी का पूरा सम्मान किया जाएगा. चाचा से हमारी कोई नाराजगी नहीं है. चाचा के सम्मान पर कोई आंच नहीं आएगी. यह बात सुनकर पूरे समाजवादी कुनबे में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है. 

अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश के बागपत में कर्ज़ में डूबे किसान द्वारा आत्महत्या की घटना अत्यंत हृदय विदारक. भाजपा के राज में किसानों के ऐसे हालात सरकार के सभी झूठों का पर्दाफाश कर रहे हैं। आखिर कब तक यह सब सहेगा प्रदेश का किसान?

अखिलेश ने कहा कि उप्र के समस्त निवासियों, किसानों के शुभचिंतकों और सपा व अन्य सहयोगी पार्टियों से अपील है कि आज 'लखीमपुर किसान स्मृति दिवस' मनाएं। आज 'किसान स्मृति दीप' जलाएं और अन्नदाताओं का मान बढ़ाएं!

Tags:    

Similar News