Kerala News: छत से गिरा छोटा भाई, नीचे खड़े बड़े भाई ने सुपरमैन की तरह बचाई जान!

Kerala News: केरल से सामने आई एक घटना में एक लड़का ऊपर छत से गिरता है तो नीचे खड़े उसके भाई ने उसे बचा दिया। यह सब CCTV में कैद हो गया।

Update: 2022-08-04 08:48 GMT

Kerala News: छत से गिरा छोटा भाई, नीचे खड़े बड़े भाई ने सुपरमैन की तरह बचाई जान!

नई दिल्ली: केरल में एक भाई ने अपने छोटे भाई को बचाने के लिए जो कुछ भी किया वह सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। सब बड़े भाई की तारीफ करते हैं। देखा जा सकता है कि बड़े भाई की बदौलत उसका भाई बाल-बाल बच गया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना केरल के मलप्पुरम जिले की है, जिसमें युवक को अपने घर की छत से नीचे गिरते देखा जा सकता है। सौभाग्य से, उसका बड़ा भाई नीचे साफ सफाई कर रहा था। उसने जहां जमीन पर गिरने से पहले अपने छोटे भाई को पकड़ लिया।

कई क्षेत्रीय टीवी चैनलों पर प्रसारित होने के बाद यह क्लिप वायरल हो गई। छोटा भाई को जब पकड़ा तो वो जल्द ही खड़ा हो गया। लेकिन वहीं, बड़े भाई को उठने में थोड़ा समय लगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। इसी तरह की घटना में 2021 से एक व्यक्ति ने अपने सहकर्मी की जान बचाई जो बेहोशी की वजह से एक इमारत की पहली मंजिल से गिर गया था। घटना केरल बैंक की वडकारा शाखा से रिपोर्ट की गई थी। यह भी कैमरे में रिकॉर्ड की गई थी।

Similar News