सगाई के अगले दिन ही कार पलटने से कांस्टेबल की मौत

Update: 2022-04-19 07:26 GMT

उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात सिपाही की सगाई के 24 घंटे भी नहीं बीते थे। सगाई के बाद वो सुल्तानपुर में दोस्त से मिलकर वापस लौट रहा था कि सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। परिजनों का सूचना मिली तो वो सुल्तानपुर पहुंचे। पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पिता दहाड़ मारकर रोने लगा।

घटना लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग के मुसाफिरखाना क्षेत्र की बताई जा रही है। बताते हैं कि सोमवार की देर रात सुल्तानपुर से लखनऊ की ओर जाते समय कार खाई में पलट गई। जब तक लोग पहुंचते तब तक युवक का काफी खून बह चुका था। लोग तत्काल उसे लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां हालत चिंता जनक देख डॉक्टरों ने उसे सुल्तानपुर जिला अस्पताल रेफर किया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रविवार को हुई थी सगाई

जांच पड़ताल में मृतक की पहचान लखनऊ निवासी संतोष पांडे पुत्र भैरव नाथ पांडे के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक यूपी पुलिस का सिपाही था। वह वर्तमान में नोएडा में तैनात था। रविवार को ही उसकी सगाई हुई थी। सोमवार को सुल्तानपुर में वो अपने किसी साथी से मिलने पहुंचा था। फिलहाल पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दी गई है। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचते ही परिजन फूट-फूटकर रोने लगे। पुलिस अब शव के पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुटी है।



Tags:    

Similar News