Ayodhya News: अयोध्या में युवक की हत्या कर घर के सामने फेंका शव, एक आरोपी गिरफ्तार

Ayodhya News: अयोध्या में युवक की हत्या कर घर के सामने फेंका शव, एक आरोपी गिरफ्तार

Update: 2022-06-28 07:44 GMT

Ayodhya News: अयोध्या (Ayodhaya) के रिकाबगंज पुलिस चौकी (Rikabganj) से चंद कदम की दूरी पर मुकुट कांप्लेक्स के सामने मंगलवार को पवन बिल्डिंग में सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव मिला। युवक के सिर पर ईंट पत्थरों से वार किया गया था।

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों ने मृतक की पहचान 35 वर्षीय सौरभ सिंह निवासी बेहटा थाना खंडासा के रूप में की है। वह जिला अस्पताल में साइकिल स्टैंड पर काम किया करता था।

शव मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने मुख्य आरोपी निक्की सिंह को गिरफ्तार भी कर लिया। एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने इस पर बताया कि मृतक जिला अस्पताल में साइकिल स्टैंड पर काम करता था। सोमवार शाम उसका कंधारी बाजार निवासी अजित सिंह उर्फ निक्की सिंह से किसी बात को लेकर बड़ा विवाद हो गया था जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गया।

इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्काल निक्की सिंह को अपनी गिरफ्त में ले लिया। पूछताछ के दौरान उसने हत्या की बात को कबूल लिया है। निक्की ने बताया कि हत्याकांड में उसके साथ और भी कुछ लोग शामिल थे, जिनकी तलाश की जारी है।

Similar News