JNU Rape Case: जेएनयू में MCA की छात्रा से दुष्कर्म का आरोप, नौकरी मांगने के बहाने करता था बात

JNU Rape Case: जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) एक बार फिर से चर्चा में है. जेएनयू परिसर में एमसीए की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है.

Update: 2022-05-21 09:39 GMT

JNU Rape Case: जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) एक बार फिर से चर्चा में है. जेएनयू परिसर में एमसीए की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार पीड़िता ने वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़िता के साथ नौकरी के बहाने रेप किया है.

इंस्टाग्राम से शुरू हुई बात

शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह जेएनयू परिसर में एमसीए की छात्रा है. एक कंपनी में इंटर्नशिप कर रही पीड़िता ने इंस्टाग्राम पर ऑफिस की एक तस्वीर को पोस्ट किया. पुलिस के मुताबिक जेएनयू में ही भाषा विभाग में लैंग्वेज कोर्स कर रहा हिमांशु रंजन एक सीए भी है. वह मूलरूप से झारखंड का रहने वाला है. इसके बाद दोनों की पहचान हो गई है.

नौकरी के बहाने शुरू की बात

रेप पीड़िता ने बताया कि वह नौकरी के बहाने में चैट बात करना शुरू किया. इसके बाद आरोपी हिमांशु ने मोबाइल लेकर बात करना शुरू दिया. 14 मई को उसने पीड़िता को परिसर स्थित इंडिया कॉफी हाउस के पास बुलाया. कुछ देर तक वह नौकरी, पढ़ाई आदि की बातें करता रहा है. फिर दोस्ती करने की बात कही.

विरोध के बावजूद किया रेप

जब पीड़िता की ओऱ से इसका विरोध किया गया तो आरोपी उसे इंडियन कॉफी हाउस के पीछे अंधेरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने पीड़िता का मोबाइल भी छीन लिया. बाद में पीड़िता ने किसी की मदद से पुलिस को सूचना दी.

Similar News