Maharashtra Crisis: उद्धव कैबिनेट की बैठक खत्म, पहुंचा सिर्फ एक मंत्री, अब शाम 5 बजे सीएम आवास पर बुलाए गए सभी MLA

Maharashtra Crisis: महाराष्ट्र में इस समय भारी सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। उद्धव सरकार गिर जाएगी, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। चर्चा है कि गुवाहाटी में बागी एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के 55 में से 40 विधायक इस्तीफा दे सकते हैं।

Update: 2022-06-22 10:04 GMT

मुंबई: महाराष्ट्र में इस समय भारी सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। उद्धव सरकार गिर जाएगी, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। चर्चा है कि गुवाहाटी में बागी एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के 55 में से 40 विधायक इस्तीफा दे सकते हैं। संकट के बीच, संजय राउत ने यह संकेत दिया कि राज्य राज्य विधानसभा को भंग करने की ओर बढ़ रहा है। अब वहीं, सीएम उद्धव ठाकरे कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं और उनके द्वारा बुधवार सुबह वीडियो की जरिए बैठक ली गई। खबर के मुताबिक, बैठक में सिर्फ एक ही शिवसेना का मंत्री शामिल रहा। अब जहां शाम 5 बजे सीएम ठाकरे ने सभी विधायकों को अपने आवास पर बुलाया है।

दोपहर की बैठक खत्म होने के बाद अपने पहले बयान में सीएम ने कहा, 'हम देखेंगे आगे क्या होगा।' वहीं, विधायकों को मौजूद रहने के लिए व्हिप जारी किया गया है। शाम 5 बजे विधायकों व सांसदों की बैठक सीएम आवाज पर बुलाई गई है और कहा गया कि अगर कोई नेता बैठक में नहीं पहुंचा तो उसकी सदस्ता चली जाएगी।

Similar News