एकनाथ शिंदे और बागी विधायक ताना जी सावंत के दफ्तर में तोड़-फोड़

शिवसेना में बगावत अब हिंसक रूप ले रही है। खबर आ रही है कि कुछ शिवसैनिकों ने बागी विधायक ताना जी सावंत के दफ्तर में तोड़-फोड़ की है। सूत्रों ने बताया कि कल ज़िला प्रमुख की बैठक में शिवसेना के एक नेता ने तोड़-फोड के आदेश दिए गए थे, जिसके बाद आज शिवसैनिक आक्रामक हो रहे हैं।

Update: 2022-06-25 08:48 GMT

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि पार्टी आग की तरह है और वो आग बनी रहनी चाहिए। डर है और वो डर कायम रहना चाहिए। इन सबके बीच उद्धव समर्थकों ने पुणे में एक बागी विधायक ताना जी सावंत के दफ्तर को निशाना बनाया और उनके दफ्तर में तोड़फोड़ की। बता दें कि ताना जी सावंत इस समय एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी में हैं। पुणे पुलिस का कहना है कि तानाजी सावंत के कार्यालय में राजनीतिक संकट और तोड़फोड़ के बीच अलर्ट जारी किया गया है सभी पुलिस स्टेशनों को शहर में शिवसेना नेताओं से संबंधित कार्यालयों में सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कहा है।

मुंबई पुलिस ने जारी किया अलर्ट

मुंबई पुलिस ने हाई अलर्ट जारी किया है और सभी पुलिस थानों से शहर के सभी राजनीतिक कार्यालयों में सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा है। यह निर्देश दिया गया है कि अधिकारी स्तर के पुलिस कर्मी अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक राजनीतिक कार्यालय का दौरा करेंगे।

किसी को बख्शेंगे नहीं

संजय मोरे, पुणे शहर प्रमुख ने कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता ने तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की। हमारे प्रमुख उद्धव ठाकरे को परेशान करने वाले सभी देशद्रोही और बागी विधायकों को इस प्रकार की कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। उनके कार्यालय पर भी हमला होगा। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। 

Similar News