Mumbai News: मां ने ऑनलाइन गेम खेलने से मना किया तो 16 वर्षीय बेटे ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिख दी थी ये बात

Mumbai News: माता-पिता बच्चों को ऑनलाइन गेम खेलने से रोकते हैं तो वह कोई भी खौफनाक कदम उठाने से अपने आप को कतई नहीं रोकते।

Update: 2022-06-11 07:07 GMT

Mumbai News: भारत (India) में बच्चे वर्तमान समय में ऑनलाइन गेम (online games) खेलने के आदि हो रहे हैं। इतना ही नहीं अगर माता-पिता बच्चों को ऑनलाइन गेम खेलने से रोकते हैं तो वह कोई भी खौफनाक कदम उठाने से अपने आप को कतई नहीं रोकते। ऐसा ही एक ताजा मामला भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई (India financial capital Mumbai) से सामने आया है। मुंबई (Mumbai) में एक बच्चे को उसकी मां ने ऑनलाइन गेम खेलने से मना कर पढ़ाई करने के लिए कहा। मां के इतना कहने पर ही नाबालिग नाराज हो गया और उसने आत्महत्या कर ली।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई में एक 16 वर्षीय बच्चे ने आत्महत्या कर ली, जब उसकी मां ने उसे अपने मोबाइल फोन पर ऑनलाइन गेम नहीं खेलने के लिए कहा। बच्चे ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें लिखा था कि उसके माता-पिता ने उस पर पढ़ाई के लिए दबाव डाला। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। जब ओम भरत नाम का लड़का अपने मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेल रहा था। तब उसकी मां ने उससे फोन छीन लिया और उसे पढ़ने के लिए कहा। इतना कहकर मां घर से बाहर चली गई। जब महिला घर आई तो उसे ओम दिखाई नहीं दिया।

महिला (मां) को एक नोट मिला। जिसमें लिखा था कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं। कभी वापस नहीं आऊंगा। मेरी तलाश में मत आना। नोट मिलने पर स्थानीय डिंडोशी पुलिस स्टेशन को तुरंत सूचित किया गया। बाद में, पुलिस को मलाड और कांदिवली स्टेशनों के बीच रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला, जिसकी पहचान ओम के रूप में हुई। बोरीवली जीआरपी ने आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और आगे की जांच डिंडोशी पुलिस स्टेशन को स्थानांतरित कर दी है।

Tags:    

Similar News