Rajasthan News : तीन सगी बहनों और दो बच्चों के शव कुएं से बरामद, गर्भवती थीं दो महिलाएं- इलाके में फैली सनसनी

Rajasthan News : मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मरने वाली तीन महिलाओं में से दो महिलाएं गर्भवती थीं। वह किसी भी समय बच्चों को जन्म दे सकती थीं।

Update: 2022-05-28 10:55 GMT

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से सनसनीखेज खबर सामने आई है। बीस दिन, चार साल के दो बच्चों की हत्या कर तीन बहनों ने अपनी जान दे दी। उनमें से दो महिलाएं इन बच्चों की मां हैं। तीनों बहनों की उम्र 20 साल से 27 के बीच है। पांचों के शव आज जब गांव में स्थित एक खेत के कुएं में मिले तो हडकंप मच गया। गांव वालों की भीड़ मौके पर जमा हो गए। मिनिस्टर मौके पर आ पहुंचे। पुलिस अफसर और थाने की टीम भी मौके पर आई। फोरेसिंक अफसरों को मौके पर बुलाया गया। यह हत्या थी या फिर परिवार ने आत्म हत्या की थी, इसी गुत्थी को सुलझाने का पुलिस और फोरेसिंक प्रयास कर रही है। तीनों बहनों के फोन भी पुलिस वालों ने परिवार के सदस्यों से मांगे हैं।

दूदू पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले दोपहर के समय थाना इलाके में स्थित एक गांव से एक ही परिवार के पांच सदस्य लापता हो गए थे। इनमें 27 साल की कालू देवी मीणा, छोटी बहन 23 साल की ममता मीणा और सबसे छोटी बहन 20 साल की कमलेश मीणा थी। तीनों बहने अपने चार साल के बच्चे और बीस दिन के दूसरे बच्चे को लेकर दोपहर के समय बाजार जाने की कहकर निकली थीं। इसके बाद वे अपने घर नहीं लौटे।

पुलिस ने बताया कि पांचों सदस्य शाम तक घर नहीं पहुंचे। रात में परिवार वाले थाने आए और सूचना दी। पांच सदस्यों के लापता होने के बारे में सुनकर पुलिसवाले भी दंग रह गए। रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस तलाश करने में जुटी। पूरे शहर के सभी थानों में फोटो सर्कुलेट की गई। उसके बाद लापता लोगों की सर्चिंग शुरु कर दी गई। इस बीच गांव वाले जन प्रतिनिधयों के पास पहुंचे। जन प्रतिनिधियों ने पुलिस पर दबाव बनाया और जल्द से जल्द परिवार को तलाश करने की बात कही। इस बीच पुलिस ने भी पोस्टर्स सभी जगह पर फैला दिए। तीनों बहनों और उनके बच्चों के बारे में सभी को सूचना मिल गई थी। सोशल मीडिया पर पुलिस की टीम अलग से काम कर रही थीं। पुलिस तलाश कर ही रही थी कि आज गांव में ही एक खेत के पास के कुएं से पांचों शव मिले।

पुलिस ने बताया कि बॉडी फूल चुकी हैं। संभव है कि लापता होने के बाद ही बहनें अपने बच्चों के साथ पानी में कूद गईं। फिलहाल सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। परिवार से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News