Ranchi Murder News: रांची में छेड़खानी का विरोध करने पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या, एक घायल

Ranchi News: रांची के चान्हो थाना क्षेत्र के रामदगा गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान छेड़खानी को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है.

Update: 2022-06-01 15:39 GMT

Ranchi News: रांची के चान्हो थाना क्षेत्र के रामदगा गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान छेड़खानी को लेकर हुए विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है. वारदात मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात लगभग ढाई बजे की है. बताया गया कि गांव में मंडा पूजा नामक त्योहार के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था.

इसी दौरान कुछ युवकों ने नृत्य कर रही गांव की लड़कियों से छेड़खानी की. इसका विरोध करने पर युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसमें दो लोगों सागर साहू और राहुल की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. 


घायल व्यक्ति पड़ोस के चोरिया गांव का रहनेवाला है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. घटना के बाद ग्रामीण गुस्से में हैं. वह आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपियों की पहचान हो गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags:    

Similar News