ROORKEE GANGRAPE: सीसीटीवी से मिले अहम सुराग, संदिग्ध बाइक सवार की तलाश में जुटी पुलिस

मां-बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस जांच कर रही है। हालांकि पुलिस के हाथ अब तक कोई भी सुराग नहीं लगा है। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में एक संदिग्ध बाइक सवार की भी पहचान की है।

Update: 2022-06-28 07:35 GMT

मां-बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस जांच कर रही है। हालांकि पुलिस के हाथ अब तक कोई भी सुराग नहीं लगा है। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में एक संदिग्ध बाइक सवार की भी पहचान की है। पुलिस उस बाइक सवार के हूलिए के आधार पर उस तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। साथ ही घटनास्थल पर सक्रिय मोबाइल फोन को ट्रेस करके आरोपियों तक पहुंचने का भी प्रयास किया जा रहा है।

गौरतलब है 24 जून की रात एक कलियर क्षेत्र की निवासी एक महिला अपनी छह साल की बेटी के साथ किसी काम से रुड़की आ रही थी। वह गंग नहर किनारे गाड़ी का इंतजार कर रही थी। तभी उसका परिचित सोनू वहां पहुंचा और उसने सामने से आती कार को रुकवाया। कार सवारों ने मां-बेटी को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया। इसके बाद कार सवार चार लोगों ने महिला और उसकी बेटी के साथ गैंगरेप किया। फिर दोनों को गंग नहर किनारे फेंक कर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने इस मामले में रुड़की निवासी सोनू और अज्ञात कार सवारों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। अब तक मामले का खुलासा तो नहीं हो पाया है लेकिन सीसीटीवी कैमरे में घटनास्थल पर एक बाइक सवार को देखा गया है। बताया जा रहा है कि यह बाइक सवार महिला और उसकी बेटी को अपनी बाइक पर बैठाकर कहीं ले जा रहा था। एक तरफ पुलिस इस बाइक सवार की तलाश में जुटी है। वहीं, सोनू की खोजबीन भी की जा रही है।

Similar News