Telangana BJP: तेलंगाना भाजपा के नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद घर में मृत मिले, पुलिस को आत्महत्या का शक

परिवार के एक सदस्य ने सुबह करीब 11 बजे ज्ञानेंद्र प्रसाद को पेंटहाउस में लटका पाया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Update: 2022-08-09 10:58 GMT

हैदराबाद: तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद सोमवार तड़के मियापुर थाने में अपने आवास पर मृत पाए गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या का शक जताया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि जब वे भाजपा नेता के घर पहुंचे तो उन्होंने ज्ञानेंद्र प्रसाद को घर के अंदर पंखे से लटका पाया। फिलहाल, मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामला आत्महत्या जैसा लग रहा है लेकिन इसके कारणों के संबंध में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने कहा कि मौत की सूचना मिलते ही एक टीम को मौके पर भेजा गया। ज्ञानेंद्र प्रसाद की आत्महत्या का कारण के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि ज्ञानेंद्र प्रसाद पिछले कुछ दिनों से अपने पेंटहाउस में रह रहे थे।

मियापुर पुलिस के अनुसार, "परिवार के एक सदस्य ने सुबह करीब 11 बजे ज्ञानेंद्र प्रसाद को पेंटहाउस में लटका पाया। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। ज्ञानेंद्र प्रसाद ने सुबह करीब 9 बजे फांसी लगा ली होगी। दरवाजा अंदर से बंद था।

Similar News