TOP 10 News: बीजेपी ने बिगाड़ा कांग्रेस का खेल, 4 बैंकों ने बढ़ाया EMI का बोझ... सुबह की बड़ी खबरें

मशहूर सिंगर केके का गुरुवार को मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा. KK का पार्थिव शरीर एयर इंडिया की फ्लाइट से बुधवार शाम आठ बजे मुंबई पहुंचा. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह नेचुरल यानी कार्डियक अरेस्ट बताई गई है. रिपोर्ट के मुताबिक उनके लिवर और फेफड़ों की हालत काफी गंभीर थी.

Update: 2022-06-02 03:18 GMT

मशहूर सिंगर KK का आज होगा अंतिम संस्कार, पोस्टमॉर्ट में मौत की वजह 'कार्डियक अरेस्ट'

मशहूर सिंगर केके का गुरुवार को मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा. KK का पार्थिव शरीर एयर इंडिया की फ्लाइट से बुधवार शाम आठ बजे मुंबई पहुंचा. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह नेचुरल यानी कार्डियक अरेस्ट बताई गई है. रिपोर्ट के मुताबिक उनके लिवर और फेफड़ों की हालत काफी गंभीर थी.

कश्मीर में बड़ा फैसला, सभी हिंदू कर्मचारियों का जिला मुख्यालयों में होगा तबादला

घाटी में टारगेट किलिंग पर रोक लगाने के लिए हिंदू कर्मचारियों का तबादला जिला मुख्यालय में करने का फैसला लिया गया है. उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने टारगेट किलिंग को लेकर अहम बैठक की थी जिसके बाद हिंदू कर्मचारियों के तबादले का फैसला लिया गया.

Caste Census: बिहार में जातिगत जनगणना का रास्ता साफ, सर्वदलीय बैठक में प्रस्ताव पास

बिहार में जातीय जनगणना को लेकर रास्ता साफ हो गया है. बुधवार को पटना में हुई सर्वदलीय बैठक में सर्वसम्मति से सभी दलों ने जाति आधारित जनगणना कराए जाने के प्रस्ताव को मंजूर किया. अब कैबिनेट की मंजूरी के बाद जनगणना कराई जाएगी. अहम ये है कि इस बैठक में बीजेपी की ओर से ताराकिशोर प्रसाद भी मौजूद थे.

National Herald Case: पूछताछ के लिए आज पेश नहीं होंगे राहुल ! आठ जून को जाएंगी सोनिया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ईडी ने गुरुवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल ने बाहर होने का हवाला देते हुए पूछताछ में शामिल होने के लिए वक्त मांगा है. वहीं सोनिया गांधी आठ जून को पूछताछ में शामिल होंगी.

जुलाई में होगी BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, मोदी-शाह समेत सभी दिग्गज करेंगे शिरकत

अगले महीने दो और तीन जुलाई को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हैदराबाद में होगी जिसमें पीएम मोदी और अमित शाह समेत सभी दिग्गज शामिल होंगे. कोरोना महामारी के बाद दिल्ली के बाहर होने वाली ये बीजेपी की पहली बड़ी बैठक है जिसमें आगामी चुनावों की रणनीति तैयार होगी.

Rajya Sabha election: बीजेपी ने बिगाड़ा कांग्रेस का खेल, चार राज्यों में कड़ा मुकाबला

15 राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों के लिए होने वाले चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस का खेल बिगाड़ दिया है. दरअसल, बीजेपी ने राजस्थान, हरियाणा, कर्नाटक और महाराष्ट्र में अपनी संख्या से तय जीत वाली सीटों के अलावा एक-एक अन्य उम्मीदवार उतार कर और समर्थन देकर विपक्षी खेमे खासकर कांग्रेस के लिए दिक्कतें बढ़ा दी हैं. ऐसे में सेंधमारी के भी कयास लगाए जा रहे हैं.

लंबे समय बाद आजम-अखिलेश की हुई मुलाकात, अस्पताल में मिटी दूरी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और आजम खान के बीच बुधवार को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में मुलाकात हुई. राज्यसभा चुनाव से पहले अखिलेश-आजम की इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है. ख़बर है कि दोनों नेताओं के बीच हुई इस मीटिंग में वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल की अहम भूमिका रही.

Tamil Nadu के स्वास्थ्य मंत्री ने उत्तर भारतीय छात्रों को कोरोना फैलाने के लिए ठहराया जिम्मेदार

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने उत्तर भारतीय छात्रों को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उत्तर भारतीय छात्र राज्य में कोरोना फैला रहे हैं. सुब्रमण्यम ने कहा कि केलमबक्कम वीआईटी कॉलेज और सत्यसाई कॉलेज के छात्र हॉस्टल और क्लास में कोविड-19 पॉजिटिव हुए हैं. कुछ उत्तर भारतीय राज्यों में, कोविड के मामले अभी भी बढ़ रहे हैं.

Home Loan Interest: घर का लोन चुकाना हुआ महंगा, 4 बैंकों ने बढ़ाया EMI का बोझ

महंगाई से त्रस्त जनता को बैंकिंग सैक्टर से तगड़ा झटका लगा है. देश के 4 प्रमुख हाउसिंग फाइनेंस इंस्टीट्यूशन ने होम लोन की ब्याज दरों को बढ़ा दिया है जिसमें HDFC, PNB, ICICI और SBI शामिल हैं. ये नई ब्याज दरें 1 जून से प्रभावी हो गई हैं.

Deepak Chahar Marriage: दिल की पिच पर बोल्ड हुए इंडियन पेसर दीपक चाहर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. उनका शादी समारोह बुधवार को आगरा में हुआ. इस शादी समारोह में एकदम खास 200 से 250 मेहमानों को ही बुलाया गया था.

Tags:    

Similar News