यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, रोडवेज बस नाले में गिरी 29 की मौत

बस फैजाबाद से दिल्ली आ रही थी.

Update: 2019-07-08 02:10 GMT

अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हो गया. जहाँ लखनऊ से दिल्ली जा रही अवध डिपो की जनरथ बस पुल के 15 फीट नीचे नाले में गिरी है. जिसमें 29 लोगों की मौत होने की जानकारी सामने आई है. और  24 घायल होने की सुचना है. घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बस लखनऊ से दिल्ली की तरफ आ रही थी और अचानक पलटकर नाले में जा गिरी. हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हो गया है जो फिलहाल जारी है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस और आगरा-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर आए दिन सड़क हादसे होते रहे हैं.

सीएम योगी ने मृतकों के प्रति शोक जताया है. यूपी रोडवेज ने मृतकों के लिए 5 लाख के मुआवजे का ऐलान किया है. सवेरे सवेरे हुई इस दुर्घटना से लोंगों के दिल दहल गए. मौके पर जिले के आला अधिकारी पहुंच गए है. 

वहीं पुलिस ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर, इटावा से दिल्ली जा रही अवध डिपो की जनरथ एक्सप्रेस रोडवेज बस सं0 यूपी 33 एटी 5877 अनियंत्रित होकर ग्राम कुबेरपुर के पास झरना नाला में गिर जाने से पानी के अन्दर आधी डूब गयी. 27 शव निकाले गये तथा करीब 15-16 लोगों घायल अवस्था में निकाल कर अस्पताल भेजा गया है.


 


Tags:    

Similar News