आगरा में सरकारी राइफल से सिपाही ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट बरामद

Update: 2019-12-19 10:17 GMT

यूपी के आगरा (Agra) जिले में पीएसी (PAC) की 15 वीं बटालियन के एक सिपाही ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. सिपाही वर्ष 2018 बैच का कांस्टेबल था. ट्रेनिंग के बाद इस वर्ष फरवरी में आगरा में तैनात हुआ था. हालाँकि अभी तक सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस टीम इसकी वजह जानने में लगी हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

फरवरी में हुयी थी तैनाती 

जानकारी के मुताबिक, योगेश शर्मा (22) पुत्र ओम प्रकाश शर्मा वर्ष 2018 बैच का कांस्टेबल था. वह पाली गांव थाना गोवेर्धन मथुरा का रहने वाला था. ट्रेनिंग के बाद इस वर्ष फरवरी में यहां तैनात हुआ था. योगेश की बुधवार की रात आगरा (Agra) पीएसी मैदान और क्वार्टर गार्ड के बीच गश्त की ड्यूटी थी.

रात एक बजे उसकी शिफ्ट खत्म होनी थी. साथी जवान से रात 12:40 बजे वह टॉयलेट जाने की कहकर गया था. रात एक बजे जब ड्यूटी बदलने नहीं आए तो उनकी तलाश शुरू की गई. गुरुवार सुबह जवान योगेश का शव गड्ढे में मिला.

पुलिस विभाग में मचा हड़कम्प

शव मिलते ही महकमे में हड़कम्प मच गया. पुलिस टीम ने मौके से पहुँच कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है. सिपाही की मौत से उनके घर में हड़कम्प मच गया. जवान के पास से सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने अपना और पिता का नाम लिखा है

Tags:    

Similar News