बाँदा में मोदी बोले, जातिवाद नहीं राष्ट्रवाद पर वोट डालो

Update: 2019-04-26 09:01 GMT

 आकाश मिश्र

बुंदेलखंड के बाँदा पहुँचे नरेंद्र मोदी ने जातिवाद की राजनीति पर प्रहार किया। साथ ही आगे आने वाले 5 सालों में पानी की समस्या पर काम करने की बात कही। नरेंद्र मोदी ने बाँदा में आतंकवाद और पाकिस्तान में घर मे घुस कर मारने का जिक्र किया। साथ ही किसानों व मजदूरों के लिए पेंशन व्यवस्था की योजना लाने की बात कही।


बाँदा पहुँचे नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी दल के लिए नहीं देश के लिए पैदा हुआ है। जितने लोग प्रधानमंत्री की दौड़ में हैं उनमें मोदी ही है जो आतंकवाद खत्म कर सकता है। इसके अलावा मोदी ने बुंदेलखंड की प्रमुख समस्या पानी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगले पांच साल में अब पानी पर काम होगा। जल संचय मंत्रालय बना कर पानी की समस्या दूर की जाएगी।


मोदी ने कहा कि किसानों व मजदूरों के लिए पेंशन व्यवस्था लागू की जाएगी। मोदी ने कहा कि जो लोग जातिवाद की राजनीति कर रहे है। उनको जनता मुँह तोड़ जवाब दे। जातिवाद नहीं बल्कि राष्ट्रवाद पर वोट डालना चाहिए। इनकम टैक्स की रेड के बाद कांग्रेस के लोग कहते हैं, हम तो नेता हैं हमारे यहां रेड क्यों? अरे, देश का कानून सबके लिए समान होता है। अगर मोदी गलती करता है तो मोदी के घर भी इनकम टैक्स को रेड करनी चाहिए, सबके लिए कानून समान होना चाहिए।


बता दें कि पीएम मोदी ने आज वाराणसी में पर्चा दाखिल करने के बाद यूपी के बुंदेलखंड में एक रैली को संबोधित किया। रैली में उन्होंने कई बार पिने के पानी की जिक्र भी किया, लेकिन बीते पांच साल में कोई भी सरकार बुंदेलखंड को लेकर ठोस कदम नहीं उठा पाई है। 


Tags:    

Similar News