अपनी शादी के लिए छुट्टी लेकर घर जा रही महिला सिपाही की ट्रेन से गिरकर मौत

Update: 2020-02-03 07:41 GMT

बदायूं  में एक महिला सिपाही की ट्रेन से गिर कर मौत हो गयी. हादसा उस वक्त हुआ, जब वह यहां से छुट्टी लेकर अपने घर जा रही थी. यात्रियों ने चेन पुलिग करके ट्रेन रोकी और रेलवे स्टाफ को हादसे की जानकारी दी. परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे. उसे घायलावस्था में खेकड़ा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ कुछ देर बार महिला सिपाही की मौत हो गयी.

छुट्टी लेकर जा रहीं थी घर

मिली जानकारी के मुताबिक बागपत के सुहैड़ा गांव निवासी महावीर सिंह की बेटी रीतू (26) साल 2013 में पुलिस में भर्ती हुई थी. आगामी 9 फरवरी में महिला सिपाही की शादी होनी थी, जिसके लिए वो अवकाश लेकर घर जा रही थी. शनिवार रात को दिल्ली से शामली जाने वाली ट्रेन में सवार होकर वह सुहैड़ा जा रही थी. गांव के ही रेलवे हाल्ट के पास अचानक चलती ट्रेन से गिरकर वह गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला सिपाही के गिरते ही हड़कम्प मच गया. यात्रियों ने चेन पुलिग करके ट्रेन रोकी और रेलवे स्टाफ को हादसे की जानकारी दी. खबर मिलते ही परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे. इलाज के दौरान महिला सिपाही की मौके पर मौत हो गयी.

महिला सिपाही की शादी 9 फरवरी को थी 

बता दें कि महिला सिपाही अभियोजन कार्यालय में तैनात थी. चार महीने पहले वह जरीफनगर थाने में तैनात थी. महिला सिपाही की शादी 9 फरवरी को मुजफ्फरनगर के ही मंसूरपुर गांव निवासी एक युवक के साथ तय हुई थी. उसी के लिए वो अवकाश लेकर जा रहीं थी.

Tags:    

Similar News