सबसे बड़ी खबर: खंडहर मे मिली लव कपल की लाश, लड़की की शादी कही और हो चुकी थी तय.. युवक के भाई ने डबल मर्डर का आरोप लगाया

बागपत के बिनौली के सिरसिली गांव में लड़का लड़की की लाश मिलने से हड़कंप मच गया

Update: 2024-01-15 04:06 GMT

बागपत जनपद के बिनौली थानाक्षेत्र के सिरसली गांव मे खंडहर पड़े मकान में एक प्रेमी युगल का शव मिला । प्रेमी विशाल (19) का शव फांसी पर लटका था। प्रेमिका गुड़ियां (18) के गले में फांसी का फंदा लगे जमीन पर वह पड़ी थी। गांव में ऑनर किलिग की चर्चा चल रही है।

ये है मामला 

सिरसली गांव में ब्रह्मसिंह के खंडहर पड़े मकान में रविवार की सुबह खेलते हुए एक बालिका पहुची। वहॉ वह दोनों के शव देखकर चिल्लाई ओर काफी संख्या ग्रामीण वहॉ पहुचे। सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत भिजवाया।ग्रामीणों के अनुसार मृतको का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी। मार्च में उसकी शादी होने वाली थी। चर्चा यह भी है कि दोनों को रात्रि में लड़की के परिजनों ने आपत्ति जनक स्थिति में पकड़ लिया था।

मृतक के भाई ने लगाया आरोप 

मृतक के बड़े भाई मनीष ने बताया कि उसका भाई दिल्ली में एक लोहे की दुकान पर नोकरी करता था। वह 12 जनवरी को गांव में शादी समारोह में आया था। शनिवार की रात्रि वह 9 बजे तक घर पर था। इसके बाद वह लापता हो गया।उन्होंने उसे इधर उधर तलाश किया पता नही चलने पर पुलिस को भी सूचना दी। और सुबह उसका शव फांसी पर लटका मिला। मृतक के भाई ने बताया कि लड़की वालों ने उसके भाई को मारने की धमकी दे रखी थी। इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेजा गया है।

एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया 

 पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी और अंदेशा जताया कि प्रेम प्रसंग में दोनों ने खुदकुशी कर ली। बागपत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि आज सुबह करीब नौ बजे बिनौली थानाक्षेत्र के सिरसली गांव के प्रधान ने सूचना दी कि विशाल (19) एवं गुड़िया (18) ने गांव में खंडहर पड़े एक घर में फांसी लगा ली है। 

एसपी के अनुसार तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और उसने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया एवं विधिक कार्यवाही शुरू कर दी। विजयवर्गीय ने इस घटना को ‘ऑनर किलिंग’ (झूठी शान के लिए हत्या) मानने से इंकार किया और कहा कि दोनों के ही परिवार वालों ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि दोनों का आपस में प्रेम प्रसंग था।

फिलहाल पुलिस इस मामले को जांच कर रही है जो भी दोषी होगा जेल जाएगा। 

Tags:    

Similar News