देवरिया हत्याकांड का जायजा लेने घटनास्थल पर पहुंचे गृह सचिव और स्पेशल डीजी कानून व्यवस्था

गृह सचिव संजय प्रसाद ने कहा कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा। जो दोषी मिला उस पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

Update: 2023-10-02 14:15 GMT

देवरिया में हुए नृशंस हत्याकंड का जायजा लेने प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद और स्पेशल डीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की। मुख्यमंत्री के निर्देश पर दोनों अधिकारी विशेष विमान से देवरिया पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए संजय प्रसाद ने कहा कि

दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा: संजय प्रसाद

गृह सचिव ने कहा कि, घटना के बारे में लिखित तहरीर दी जा रही है। 14 लोगों से पुलिस पूछताछ की जा रही है. किसी भी स्तर पर लापरवाही मिली तो कार्रवाई होगी.दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

जानिए पूरा मामला

देवरिया जिले के रुद्रपुर तहसील के फतेहपुर गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा था। आज तड़के सुबह करीब 7 बजे एक पक्ष ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी. उसके बाद हिंसा का जो दौर चला वह दिल दहलाने वाला था। दूसरे पक्ष और पहले पक्ष के तमाम लोग आमने सामने आ गए. दूसरे पक्ष से सत्य प्रकाश दुबे नामक व्यक्ति ही हत्या कर दी जाती है साथ ही उसके बाद 2 मासूम बच्चों, एक महिला और एक युवक को भी भीड़ ने मार डाला। जबकि एक आदमी अभी घायल है।

Tags:    

Similar News