एटा : जिंदा रहते अपनी अपनी तेरहवीं कर सैकड़ों लोगों को कराया था मृत्यु भोज, उसी शख्स की 2 दिन बाद हुई मौत, हर कोई हैरान!

यूपी के जनपद एटा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है.

Update: 2024-01-17 09:03 GMT

एटा : यूपी के जनपद एटा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. जिंदा रहते हुए अपनी तेरहवीं कर सैकड़ों लोगों को मृत्यु भोज कराने वाले शख्स की मौत हो गयी है. जिसने भी ये खबर सुनी वह हैरान है क्यूंकि किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि दो दिन पहले हंसते हुए खुद का मृत्यु भोज कराने वाला शख्स आज ईश्वर को प्यारा हो गया है. हर कोई हैरान है किसी को नहीं पता था कि वो इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह देगा।

आजकल परिवारों में दरकते रिश्ते अपने पीछे एक सवाल छोड़ गए?

एटा निवासी बुजुर्ग हाकिम सिंह ने 15 जनवरी को ही अपना क्रिया-कर्म करवाया था. जीते जी तेरहवीं और पिंडदान करने के पीछे की वजह बताते हुए हाकिम ने कहा था कि परिवार वालों से उसका भरोसा उठ गया है. मरने के बाद वो मेरी तेरहवीं करेंगे या नहीं, इसका पता नहीं. इसलिए जिंदा रहते हुए ही सारी क्रियाएं करा लीं. अब इस घटना के तीसरे दिन हाकिम सिंह का निधन हो गया है. लोगों का कहना है कि शायद हाकिम को अपनी मौत का पूर्व आभास हो गया था. बताया जा रहा है कि हाकिम की डेथ नेचुरल है. शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया है. 


बता दें कि सकीट कस्बा के मुहल्ला मुंशी नगर के रहने वाले हाकिम सिंह ने कार्ड छपवाकर अपनी तेरहवीं के निमंत्रण बांटे थे, जिसमें करीब 800 लोग शामिल हुए थे. इससे पहले हाकिम ने तेरहवीं में होने वाले अनुष्ठान पूर्ण कराए थे.

Tags:    

Similar News