इटावा पुलिस ने अन्तर्जनपदीय मोबाइल चोर गिरोह के 3 सदस्यो को चोरी के 11 मोबाइल समेत किया गिरफ्तार

Update: 2020-12-20 12:06 GMT

अपराध एवं अपराधिक गतिविधियो की रोकथाम हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में एसओजी टीम इटावा व थाना इकदिल पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अन्तर्जनपदीय मोबाइल चोर गिरोह के 3 सदस्यो को चोरी किये हुये 11 मोबाइल सहित गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी का संक्षिप्त विवरण

19.20.2020 को अपराध एवं अपराधिक गतिविधियो की रोकथाम हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर द्वारा शाम को 16.00 बजे से 20.00 बजे तक एक विशेष अभियान चलाया गया था जिसमें समस्त क्षेत्राधिकारी एंव थाना प्रभारियो द्वारा अपनी टीम के साथ क्षेत्र में निकलकर जनपद के विभिन्न स्थानो पर चेकिंग की जा रही थी । इसी क्रम में थाना इकदिल पुलिस द्वारा एनएच - 2 पर स्थित राधे होटल पर सदिंग्ध व्यक्ति/वाहन चेकिंग की जा रही थी तभी मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि कुछ अज्ञात व्यक्ति मानिकपुर मोड पर सडक किनारे खडे है जिनके पास बडी संख्या में मोबाइल फोन देखे गये है जिससे वह संदिग्ध प्रतीत हो रहे है।

इसी सूचना पर क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में एसओजी टीम इटावा व थाना इकदिल पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर पहुंचकर मां वैष्णो भोजनालय के सामने से घेराबंदी कर पकडा गया तथा तलाशी लेने पर तीनो के कब्जे से कुल 11 मोबाइल फोन व 1 अवैध चाकु प्राप्त हुया।

पुलिस पूछताछ- पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तो से बरामद हुये मोबाइल फोन के संबंध में पूछताछ करने पर अभियुक्तो द्वारा बताया गया कि हमलोग अलग अलग जनपदो के भीडभाड वाले इलाको में घुमते है तथा मौका पाकर लोगो के मोबाइल फोन को चुरा लेते है तथा मोबाइल फोन को बडी संख्या में एकत्रित करके कही अच्छा भाव/ग्राहक मिलने पर मोबाइल फोन को बेच देते है । आज भी हमलोग इन मोबाइल को बेचने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे ओर पुलिस टीम द्वारा हमलोग को पकड लिया गया।


Tags:    

Similar News