इटावा पुलिस ने चोरी एवं लूट की घटना करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 अभियुक्त गिरफ्तार

Update: 2020-10-10 08:17 GMT

इटावा: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर इटावा व क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना सिविल लाइन पुलिस टीम द्वारा चोरी व लूट की घटना कारित करने वाले 4 अभियुक्तो को 2 मोटरसाइकिल व लूटे गये सामान सहित गिरफ्तार किया.

कैसे हुई गिरफ्तारी 

रात्रि को थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्ति/वाहन चेकिंग की जा रही थी ,इसी दौरान मुखविर द्वारा सूचना मिली कि आरटीओ तिराहे पर 2 मोटरसाइकिलो पर 4 व्यक्ति खडें है जिनके पास चोरी की मोटरसाइकिल व चोरी किये हुए आभूषण भी है. जो कि उनको बेचने की फिराक में है. पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरटीओ तिराहे पर पहुचां गया तो पुलिस टीम को देखकर वहां खडे मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियो द्वारा भागने का प्रयास किया गया. जिनको पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल का प्रयोग कर घेरकर पकड लिया गया जिनमें 1 व्यक्ति रात्रि के अंधेंरे का फायदा उठाकर भाग गया. पुलिस टीम द्वारा पकडे गये व्यक्तियो की तलाशी ली गयी तो उनके पास से अवैध असलहा व कुछ आभूषण प्राप्त हुये.

आरोपी ने किया गुनाह कबूल 

पकडे गये व्यक्तियो से पुलिस टीम द्वारा आभूषण व मोटरसाइकिल के जरूरी प्रपत्र की पूछताछ करने पर उन्होने बताया गया कि यह मोटरसाइकिले चोरी की है व हम लोगो ने दिनाकं 19. सितंबर को कस्बा भरथना से यह आभूषण चोरी किये थे. जिसके संबंध में थाना भरथना पर अभियोग पंजीकृत है. जिनमें कुछ आभूषण को हमने कबीरगंज में सौरव सुनार की दुकान पर बेच दिया है जिसके पैसे से अभियुक्त शिवम ने चोरी की मोटर साइकिल नं0 यूपी 75 क्यू 5150 खरीद ली थी.

पुलिस टीम द्वारा आभूषणो की बरामदगी के लिए कबीरगंज पहुंचकर सौरभ सुनार की दुकान पर पुछताछ की गयी तो सौरभ सुनार द्वारा बताया गया कि कुछ आभूषण को उसने बेच दिया एवं कुछ आभूषण उसके पास मौजूद है. पुलिस टीम द्वारा आभूषणो को बरामद कर सौरभ सुनार को भी गिरफ्तार कर किया गया.

Tags:    

Similar News