यूपी पुलिस का सिपाही समाजवादी पार्टी की टोपी लगाकर पहुंचा डीएम के पास, बोला बर्खास्त करो योगी सरकार

Update: 2019-06-15 04:48 GMT

इटावा

यूपी के इटावा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पुलिसकर्मी समाजवादी पार्टी की टोपी लगाकर डीएम कार्यालय पहुंच गया। 'यूपी सरकार को बर्खास्त' करने की मांग वाली तख्ती लटकाए डीएम कार्यालय पहुंचे इस पीएसी जवान को हालांकि गेट पर ही रोक लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिपाही ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए डीएम से योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर दी। इस मामले के सामने आने के बाद सिपाही के खिलाफ अनुशासनहीनता को लेकर विभागीय जांच शुरू हो गई है। 

बता दें कि इटावा कचहरी में उस समय हड़कंप मच गया जब पीएसी में तैनात सिपाही मुनेश यादव शुक्रवार दोपहर सरकारी वर्दी और एसपी की टोपी लगाकर डीएम से यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग करने पहुंच गया। मुनेश नोएडा पीएसी बटालियन में तैनात है।

योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

इटावा का रहने वाला मुनेश जब यहां डीएम कार्यालय पहुंचा तो उसने हाथ में 'यूपी सरकार को बर्खास्त' करने की मांग वाली तख्ती थी। मुनेश ने योगी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए और डीएम से अपील की कि वह इस सरकार को जल्द बर्खास्त कर दें।

जवान के खिलाफ विभागीय जांच शुरू

इस मामले से पूरे जिले सहित सूबे में हड़कंप मच गया है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होते ही तरह- तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। इस बीच इस अनुशासनहीनता को लेकर मुनेश के खिलाफ विभागीय जांच शुरू हो गई है। 

Tags:    

Similar News