पतली कमरिया गाने पर रील बनाने वाली 4 महिला कांस्टेबल लाइन हाजिर, रामजन्मभूमि परिसर की सुरक्षा में थी तैनात

SSP अयोध्या ने इसे सुरक्षा में चूक मानते हुए महिला कांस्टेबलों को लाइन हाजिर कर दिया है

Update: 2022-12-15 07:00 GMT

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरीके के गाने,वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ इसी तरह का एक 10 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है अयोध्या से,जहां'पतली कमरिया' पर रील्स बना रही हैं महिला पुलिसकर्मी।

जानिए पूरा मामला 

लोग पतली कमरिया गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड कर रहे हैं. देखते ही देखते ये रील वायरल हो जा रहे हैं. इस गाने पर रील बनाने में सरकारी कर्मचारी भी पीछ नहीं हैं. लेकिन कई बार उन्हें विभागीय कार्रवाई का भी सामना करना पड़ रहा है. ऐसा ही एक मामला अयोध्या में सामने आया है. वहां चार महिला पुलिसकर्मियों ने 'पतली कमरिया' गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी. अब इस पर विभाग ने कार्रवाई करते हुए चारो को लाइन हाजिर कर दिया है. जिन महिला पुलिसकर्मियों ने यह रील बनाया है वो रामजन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात थीं।

SSP ने किया लाइन हाजिर

रील बनाने वाली ये महिला पुलिसकर्मी अयोध्या में राम जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात थीं. इन महिला कांस्टेबल के नाम कविता पटेल,कामिनी कुशवाहा, कशिश साहनी और संध्या सिंह बताया जा रहा है.इनका बनाया वीडियो वायरल होने के बाद से उन पर यह अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है.वायरल वीडियो अयोध्या के SSP मुनिराज के पास भी पहुंचा था. वीडियो देखने के बाद उन्होंने वीडियो में नजर आईं महिला कांस्टेबलों को लाइन हाजिर कर दिया है।

Tags:    

Similar News